अर्जुन-रकुल की 'क्रॉस बॉर्डर' लव-स्टोरी में अदिति-जॉन निभाएंगे यह किरदार

जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी, अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की 'क्रॉस बॉर्डर' लव-स्टोरी में एक खास भूमिका में नज़र आने वाले हैं। फिल्म से उनका लुक मेकर्स ने रिवील कर दिया है। काशवी नायर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है जिसमें अर्जुन और रकुल आज की पीढ़ी के जोड़े का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में जॉन और अदिति को 1947 में देश के बंटवारे के वक्त के एक प्रेमी जोड़े के रूप में दिखाया जाना है। जॉन-अदिति इनडोर शूट शुरू करने वाले हैं। 

John Abraham and Aditi Rao hydari look from arjun-rakul cross border love story film
अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की 'क्रॉस बॉर्डर' लव-स्टोरी फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। इस फिल्म में सिर्फ अर्जुन और रकुल ही नहीं, बल्कि जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता, कंवलजीत सिंह और अदिति राव हैदरी भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

दरअसल, यह फिल्म तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है, जिसमें अर्जुन और रकुल आज की पीढ़ी के जोड़े का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी को साल 1947 में देश के बंटवारे के वक्त के एक प्रेमी जोड़े के रूप में दिखाया जाएगा। 

फिल्म से अदिति और जॉन के लुक को रिवील किया गया है। अब जल्दी ही दोनों इंडोर शूटिंग शुरू करने वाले हैं। उसके बाद वह अक्टूबर में टीम के साथ कुछ दिनों के लिए आउटडोर शूट भी करेंगे। 

इस बारे में निर्माता निखिल आडवाणी ने कहा है कि जॉन पांच महीने के ब्रेक के बाद फिर से काम शुरू करने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं। हालांकि, महामारी ने अभी पीछा नहीं छोड़ा है, लेकिन एक निर्माता होने के नाते यह उनका कर्तव्य है कि वह अपनी पूरी टीम को सुरक्षा मुहैया कराएं। उन्होंने बताया कि वह सरकार की तरफ से जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

फिल्म के निर्देशन का जिम्मा काशवी नायर के कंधों पर है। वहीं जॉन फिल्म के सह-निर्माता भी हैं। 

जॉन ने इस बारे में कहा, 'जब मैंने इस फिल्म की पटकथा सुनी, तो मुझे तुरंत पता चल गया था कि यह किरदार बहुत ही अहम रहने वाला है और जब यह किरदार काशवी ने मुझे ऑफर किया, तो मेरे लिए इसके लिए मना करना बहुत मुश्किल था।' 

वहीं बता दें कि यह पहला मौका होगी, जब जॉन फिल्म में एक सरदार की भूमिका में नज़र आएंगे। 

अदिति राव हैदरी भी अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं। इस बारे में अदिति ने कहा, 'यह किरदार मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि, यह तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है।'

उन्होंने आगे कहा, 'जॉन और मैं एक प्रेमी जोड़े के किरदार में हैं, जिनकी कहानी वर्ष 1947 की है। हालांकि, वह अधूरी रहती है, लेकिन खत्म नहीं होती। फिर अर्जुन की कहानी को भी उसी कहानी से जोड़ा जाता है, जोकि आज की पीढ़ी की कहानी होती है। इस तरह की फिल्में आज के समय में बहुत ही कम बनती हैं। इसलिए मैंने इस किरदार के लिए तुरंत हां कर दी।'

ग़ौरतलब है कि अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह, जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी स्टारर इस फिल्म की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी। अब तक फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां