SSR Death Case: ड्रग कनेक्शन सामने आते ही सुशांत की बहन श्वेता ने कहा, 'सीबीआई को तुरंत एक्शन लेना चाहिए'

सुशांत सिंह राजपूत संदिग्ध मृत्यु के मामले में ड्रग एंगल के सामने आया है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के डिलीट चैट ईडी ने रिट्रीव किए हैं, जिसमें उनके ड्रग कनेक्शन साफ दिख रहे हैं। इसमें वो एक गौरव नाम के व्यक्ति से ड्रग को लेकर बात कर रही है। इस जानकारी के बाहर आते ही सुशांत के दीदी श्वेता सिंह कीर्ति और जीजा विशाल कीर्ति ने रिया के खिलाफ सीबीआई को जल्दी से जल्दी सख्त एक्शन लेने की बात कही है। 

Shweta Singh Kirti says take action against Rhea Chakrborty
सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मृत्यु को लेकर एक नया एंगल सामने आया है। दरअसल, ईडी ने रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से कुछ डिलीटेड चैट रिट्रीव किए हैं, जिसमें वो ड्रग्स को लेकर गौरव नाम के शख्स से बात कर रही हैं। 

इस सनसनीखेज खुलासे के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और जीजा विशाल कीर्ति ने अपना रिएक्शन दिया है।

श्वेता ने ट्विटर पर लिखा, 'यह गंभीर अपराध है। सीबीआई को इस पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए।'

वहीं सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने एक न्यूज चैनल की खबर देखकर लिखा, 'अब पता चला कि रिया और उसके साथ मिले अन्य साजिशकर्ता सुशांत को कॉफी में मिलाकर ड्रग्स दे रहे थे।'

रिया की चैट की ख़बर बाहर आते ही सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, 'एफआईआर में हमने कहा था कि सुशांत को ड्रग का ओवरडोज दिया जाता था। हमें लगता था कि कोई ड्रग होगी, जो डॉक्टर ने सुझाई होगी, लेकिन यह खुलासा होश उड़ाने वाला है। इसका मतलब है कि सुशांत को हार्डकोर ड्रग्स दिए जा रहे थे, जो कि किसी का दिमाग कंट्रोल करने के लिए दिए जाते हैं।'

बता दें कि रिया के चार चैट वायरल हुए हैं, जो यह साबित करते हैं कि रिया और ड्रग्स का कनेक्शन साल 2017 से ही जुड़ चुका था और वह सिलसिला साल 2020 तक जारी है। हालांकि, इन चैट्स में यह साफ नहीं हो पाया है कि रिया इन ड्रग्स को खुद के लिए मांग रही हैं या फिर किसी और के लिए। 

ग़ौरतलब है कि 10 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया और उनके परिवार के 4 मोबाइल जब्त किए थे। इनमें दो फोन रिया के हैं और एक-एक उनके पिता और भाई का है। दो आईपेड और एक लैपटॉप भी ईडी ने कब्जे में लिया था। ये सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिए गए थे। दावा किया जा रहा है कि इसी जांच के दौरान ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ है।

वहीं हाल ही में एक चैनल ने यह भी खुलासा किया था कि मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में सुशांत के कुक नीरज सिंह ने बताया था कि एक्टर ड्रग्स की सिगरेट पिया करते थे। यहां तक कि मौत के कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सुशांत के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। उसने यह भी कहा कि सुशांत, रिया मैडम और उनके बाकी दोस्त एक साथ मिलकर पार्टी किया करते थे।

टिप्पणियां