जॉन अब्राहम मलयालम फिल्म 'अयप्पानुम कोशियुम' को करेंगे हिन्दी में रीमेक



जॉन अब्राहम अपने प्रोडक्शन हाउस जेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले मलयालम एक्शन थ्रिलर 'अयप्पानुम कोशियुम' को हिन्दी में रीमेक करने जा रहे हैं। मंगलवार को जॉन ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। फिल्म 'अयप्पानुम कोशियुम' में पृथ्वीराज सुकुमरण और बिजु मेनन अहम भूमिका में है, तो वहीं इस फिल्म का निर्देशन सैची ने किया है। फिल्म इसी साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। 

john abraham to produce hindi remake of malyalam film ayyaooanum koshiyum
जॉन अब्राहम अपने प्रोडक्शन हाउस जेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले सुपरहिट मलयालम फिल्म 'अयप्पानुम कोशियम' की हिन्दी रीमेक करने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के राइट्स को खरीदा है। 

मलयालम भाषा में बनी इस जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि इसका निर्देशन सैची ने किया है। अब इस फिल्म को जॉन हिन्दी दर्शकों के लिए बनाने वाले हैं। 

मंगलवार को उन्होंने आधिकारिक घोषणा अपने सोशल मीडिया के जरिये किया। उन्होंने लिखा, ''अयप्पानुम कोशियुम', एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक्शन, थ्रिल और एक जबरदस्त कहानी का बेहतरीन मेल है। जेए एंटरटेनमेंट के तहत हम ऐसी शानदार कहानियों को लोगों के बीच लेकर आने के लिए उत्साहित हैं। हमें उम्मीद हैं कि हम हिंदी में एक बेहतरीन फिल्म लेकर आने वाले हैं।'

इसके अलावा आधिकारिक बयान जारी कर यह भी कहा, 'यह फिल्म हमारी भविष्य की योजनाओं में भी सही बैठती है क्योंकि हमारा मानना है कि हिंदी फिल्म उद्योग COVID-19 संकट के तुरंत बाद कुशल और मनोरंजक परियोजनाओं के साथ वापसी करेगा।' 

वहीं यदि फिल्म 'अयप्पानुम कोशियुम' की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म एक पुलिस अधिकारी और एक रिटायर्ड हवलदार के ईगो क्लैश के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में पुलिस अधिकारी का किरदार बीजू मेनन ने निभाया है, जबकि हवलदार 'कोशी कुरियन' की भूमिका पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाई है। हालांकि, अभी ये तय नहीं है कि हिंदी में बनने वाली इस फिल्म में लीड रोल कौन निभाएगा?

ग़ौरतलब है कि इससे पहले जॉन अब्राहम 'विक्की डोनर', 'फोर्स 2', 'रॉकी हैंडसम', 'परमाणु' और 'मद्रास कैफे' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। इसके अलावा इस साल की शुरुआत में जॉन ने लोकप्रिय सामाजिक उद्यमी रेवती रॉय की बायोपिक बनाने की भी घोषणा की थी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां