कंगना रनौत की सुरक्षा के लिए घर में करवाया गया महामृत्युंजय जाप

कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने घर में महामृत्युंजय का जाप करवाया। दरअसल, हाल ही में कंगना के मनाली वाले घर के बाहर गोलियों की आवाज़ सुनाई दी थी। इस घटना से कंगना काफी परेशान थीं। अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए उन्होंने घर में महामृत्युंजय जाप करवाया। 

Kangana Ranaut's Mother Asha Ranaut did mahamritunjay Mantra jaap For her safety
बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत अपने तीखे बैनों से कईयों के चैन छील लेने में माहिर हैं। हालांकि, उनकी बेबाकी को लेकर इन दिनों घर वाले थोड़े से परेशान हो गए हैं। दरअसल, हाल ही में कंगना के मनाली वाले घर के बाहर गोलियों की आवाज़ सुनाई दी, जिससे कंगना की मां आशा रनौत उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गईं। 

ऐसे में अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए उन्होंने घर में महामृत्युंजय का जाप करवाया। इस खास पूजा का वीडियो कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें सफेद रंग के सलवार-कुर्ते में कंगना और लाल साड़ी में उनकी मां साथ में बैठी हुई हैं और रंगोली का बेटा पृथ्वी भी हाथ में घंटी लिए हुए है।

अब इस वीडियो में कंगना अपने परिवार संग महामृत्युंजय मंत्र का जाप करती दिखाई दे रही हैं। कंगना रनौत ने इस वीडियो को साझा करते हुए बताया है कि उनकी मां ने महामृत्युंजय मंत्र का जाप उनकी सुरक्षा के लिए करवाया है।

इस वीडियो को साझा करते हुए कंगना रनौत की टीम ने लिखा, 'माताजी मेरी सुरक्षा के विषय में चिंचित रहती हैं, इसी के चलते उन्होंने एक लाख 15 हजार महामृत्युंजय मंत्र के जाप करवाया। यह कार्यक्रम आज समाप्त हुआ। मैं अपने समस्त परिवार का धन्यवाद करती हूं। हर हर महादेव काशी विश्वनाथ महाराज की जय...।' 


सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ महामृत्युंजय मंत्र का जाप करवाती हुए कंगना रनौत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिये अपनी राय भी दे रहे हैं। 

ग़ौरतलब है कि जब से देश में कोरोना वायरस ने दस्तक दी है, तब से कंगना रनौत लगातार अपने परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। कभी वो पिकनिक पर जाती हैं, तो कभी रक्षाबंधन का त्योहार मनाते दिख जाती हैं, लेकिन इस बीच भी एक्ट्रेस के तेवर नरम नहीं पड़े हैं। वो सोशल मीडिया के जरिये अभी भी नेपोटिज्म के खिलाफ खुलकर बोल रही हैं।

हाल ही में उन्होंने फिर करण जौहर को अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने करण की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। 

कविता लिखने के अंदाज में कंगना लिखती हैं, 'हमें राष्ट्रवाद की दुकान चलानी है मगर देशभक्ति नहीं दिखानी है। पाकिस्तान से वॉर वाली फिल्म बहुत पैसा कमाती है, हम भी बनाएंगे मगर उसका विलेन भी हिंदुस्तानी है। अब थर्ड जेंडर भी आर्मी में आ गया है, मगर करण जौहर तू कब समझेगा एक सेनानी सिर्फ सेनानी है।'

कंगना का ये ट्वीट इस समय वायरल है और करण के खिलाफ लोगों के गुस्से को और ज्यादा बढ़ा रहा है। बता दें कि फिल्म 'गुंजन सक्सेना' को लेकर भारतीय वायुसेना ने नाराजगी व्यक्त की है और उसी की वजह से फिल्म को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है।

टिप्पणियां