SSR Death Case: मीतू सिंह के बयान ने पलटा रिया चक्रवर्ती का दांव

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने सीबीआई टीम को अपना बयान दर्ज करवाया, जिसमें कहा, 'मैं जितने दिन भी सुशांत के साथ थी, वो खुश था। किसी भी तरह की परेशानी नज़र नहीं आ रही थी।' मीतू के इस बयान के बाद से रिया चक्रवर्ती के सारे दावे पलट गए हैं। वहीं सीबीआई की फॉरेंसिंग टीम एक बार फिर सुशांत के बांद्रा फ्लैट पर पहुंची है। 

Sushant Singh Rajput with Sister Meetu Singh's statment to CBI
सीबीआई टीम के सामने सुशांत सिंह राजपूत की पहन मीतू सिंह ने अपना बयान दर्ज करवाया। मीतू के बयान ने रिया चक्रवर्ती के 'डिप्रेशन थ्योरी' को पूरी तरह से पलट कर रख दिया है। 

बता दें बीते चार दिन से रिया चक्रवर्ती को सीबीआई की टीम ग्रिल कर रही है। वहीं सुशांत के स्टॉफर सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, नीरज सिंह और केशव से भी सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। 

वहीं इस सिलसिले में सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह को भी सीबीआई ने बतौर गवाह बयान लेने के लिए बुलाया। अपने बयान में मीतू सिंह ने 8 जून से 15 जून तक सुशांत की मेंटल कंडीशन को लेकर खुलासा किया। 

दरअसल, रिया चक्रवर्ती लगातार कह रही हैं कि सुशांत के निधन से पहले उनकी बहन मीतू के साथ रह रही थीं और उनकी मानसिक स्थिति के बारे में उनको अच्छी तरह से पता होगा। साथ ही मीतू पर इल्जाम लगाया कि जब सुशांत की हालत खराब थी, तो मीतू उन्हें छोड़ कर गई ही क्यों?

अब इन सब सवालों के जवाब देते हुए मीतू ने सीबीआई टीम से कहा, 'मैं जितने दिन भी सुशांत के साथ थी, वो खुश था। उसकी किसी भी बात से ऐसा नहीं लगा कि वो किसी परेशानी में है।'

वहीं मीतू सिंह ने सीबीआई टीम ने ये सवाल भी पूछा कि सुशांत की दोस्त स्मिता पारीख के मुताबिक उन्होंने (सुशांत) आपसे (मीतू सिंह) ये बात कही थी कि उनकी जान को खतरा है। तो ऐसे हालात में वो उन्हें क्यों छोड़कर गई है। मीतू सिंह ने इन बातों से इंकार करते हुए सिर्फ इतना ही कहा कि उनका और सुशांत का घर 10 मिनट की दूरी पर ही था और वो सुशांत को ये बात कहकर निकली थी कि वो 1-2 दिन में वापस लौटकर आ जाएंगी, क्योंकि वो अपने बच्चों को अकेला छोड़कर आई है।

सुशांत फ्लैट पर दोबारा पहुंची सीबीआई टीम 

वहीं सीबीआई की टीम एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट पर पहुंची है। सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसियों से कुछ सवालों के जवाब लेना चाहती है।

वहीं रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नारकोटिस्क कंट्रोल डिपार्टमेंट के पास पुख्ता सबूत है। आज ही ईडी ऑफिस के बाहर गौरव आर्या को देखा गया है। माना जा रहा है कि गौरव आर्या का हर एक बयान काफी महत्वपूर्ण है। गौरव आर्या वही शख्स है, जिनके साथ रिया चक्रवर्ती का ड्रग डीलिंग वाला व्हाट्सऐप चैट सामने आया था।


टिप्पणियां