जेनेलिया डिसूजा कोरोना को मात देकर लौटीं परिवार के पास

जेनिलिया डिसूजा ने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है कि तीन सप्ताह पहले वो कोविड-19 पॉजिटिव हो गई थीं, लेकिन अब वो इस वायरस को हरा कर अपने परिवार के पास लौट आई हैं। जेनेलिया की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने वाली पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

Genelia Desuza COVID 19 Negetive
रितेश देशमुख की पत्नी अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है कि वो तीन सप्ताह पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन अब उस वायरस से पूरी तरह से मुक्त होने के बाद अपने पति और बच्चों के पास वापस लौट आई हैं। 

जेनेलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'हैलो, मैं तीन सप्ताह पहले कोरोना वायरस संक्रमित निकली थी। आखिरी के 21 दिनों में मुझमें कोरोना के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे और भगवान की कृपा से मेरी हालिया कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन जब-जब मैं खुद को मिल रहे आशीर्वाद को गिनती थी, तो इस महामारी से लड़ना मेरे लिए आसान हो जाता था, लेकिन इसके साथ ही मैं यह भी कहना चाहूंगी कि आइसोलेशन में बिताए ये आखिरी के 21 दिन मेरे लिए काफी मुश्किल दिन रहे।'

उन्होंने आगे लिखा, 'चाहे जितना भी वीडियो कॉल कर लो, डिजिटल गैजेट्स के साथ व्यस्त रहने की कोशिश कर लो। अकेलेपन की बुराई को कुछ खत्म नहीं कर सकता। मैं अपने घर और परिवार के पास लौटकर बहुत खुश हूं। अपने आपको प्यार से घिरे देखना...यही सबसे बड़ी ताकत होती है और हर किसी को यही चाहिए। जल्दी टेस्ट कराएं, स्वास्थ्यवर्धक खाइए, स्वस्थ रहें। यही इस राक्षस से लड़ने का सही तरीका है।'


जेनेलिया की इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैन और फ्रेंड सभी उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके कोरोना से लड़कर वापस आने पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

बता दें कि कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या राय बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए थे। हालांकि, जल्दी ही इन सभी ने कोरोना को मात दी और स्वस्थ होकर घर लौट गए। बच्चन परिवार से पहले भी कई सितारे कोरोना का मात दे चुके हैं। इस लिस्ट में जोया मोरानी से लेकर पार्थ तक का नाम शामिल है।

टिप्पणियां