रणदीप हुड्डा ने करवाई पैर की सर्जरी, कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

रणदीप हुड्डा पैर में असहनीय दर्द के चलते बुधवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुए। जहां पर उनके पैर की सफलतापूर्वक सर्जरी कर दी गई है। वहीं उनका कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट भी नेगेटिव आया है। रणदीप के पैर की यह सर्जरी बीते काफी समय से टाली जा रही थी, लेकिन असहनीय दर्द के कारण इसे तुरंत करवाया गया। 

Randeep Hooda's foot surgery successful Covid-19 test comes negative
रणदीप हुड्डा बुधवार की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुए। रणदीप को अस्पताल के बाहर स्पॉट किए जाने के बाद उनके फैन्स और वेल-विशर्स परेशान हो गए और अचानक अस्पताल जाने की वजह के बारे में में जानकारी जुटाने लगे थे। 

हालांकि, अब इस बात की जानकारी सामने आ गई है कि रणदीप आखिर क्यों अस्पताल पहुंचे थे। दरअसल, उनके एक पैर में फ्रैक्चर का पुराना दर्द फिर से उभर आया है और ऐसे में असहनीय दर्द के कारण वो बुधवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुए। यहां उन्होंने अपने पैर की सर्जरी कराने का फैसला किया।

बुधवार की शाम को रणदीप के पैर की सर्जरी सफलतापूर्वक कर ली गई। इस सर्जरी के बाद रणदीप अब आरामा महसूस कर रहे हैं। 

वहीं कोरोना काल को देखते हुए रणदीप को कोविड-19 टेस्ट भी करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। इस रिपोर्ट के आने के बाद ही रणदीप ने तत्काल पैर की सर्जरी करवाने का फैसला किया। 

अस्तपताल सूत्रों की माने, तो सर्जरी के बाद फिलहाल रणदीप की तबीयत ठीक है और डॉक्टर अगले एक दो दिनों में उन्हें डिस्चार्ज कर सकते हैं। रणदीप के साथ अस्पताल में उनके पिता रणबीर हु्ड्डा मौजूद हैं। 

गौरतलब है कि साल 2001 में मीरा नायर की फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' से सिने डेब्यू करनेवाले रणदीप हुड्डा ने 'जिस्म 2', 'जन्नत 2', 'वंस अपॉन इन मुंबई', 'रंग रसिया', 'हाइवे', 'सरबजीत' सरीखी कई फिल्मों में अपने अभिनय का लौहा मनवाया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां