विद्या बालन को ऑफर हुए एक और बायोपिक, बन सकती हैं वेटलिफ्टर

विद्या बालन इंडियन वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी की बायोपिक में नज़र आ सकती हैं। जून में इस बायोपिक का ऐलान किया गया था। तेलुगु भाषा में बनने जा रही इस फिल्म को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है कि इस फिल्म में विद्या बालन को कर्णम मल्लेश्वरी की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है। 

Vidya Balan Aproched Play olympic Weightlifter Karnam Malleshwari Biopic
मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो विद्या बालन जल्दी ही एक और बायोपिक में नज़र आ सकती हैं। अभी तक विद्या बालन, सिल्क स्मिता को और शकुंतला देवी के किरदार को पर्दे पर जीवंत कर चुकी हैं। 

दरअसल, जून के महीने में एक बायोपिक की घोषणा की गई थी, जो इंडियन वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी की ज़िंदगी पर आधारित होगी। तेलुगू भाषा में बनने वाली फिल्म की चर्चा बीते काफी समय से हो रही है। 

वहीं अब ताजा जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में कर्णम मल्लेश्वरी की भूमिका के लिए विद्या बालन को अप्रोच किया गया है। 

एक लीडिंग वेबसााइट में छपी रिपोर्ट की माने, तो फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि हमने रोल के लिए सिवाय विद्या बालन के और किसी को अप्रोच नहीं किया है और फिल्म की सिनोपसिस उनको पहले ही भेज दिया है। उन्होंने इसमें रुचि तो दिखाई है, लेकिन फाइनल कंफर्मेशन नहीं दी है। हमें लगता है कि विद्या इस भूमिका को निभाने के लिए हामी भर देंगी। 

बता दें इससे पहले कर्णम मल्लेश्वरी की भूमिका के लिए रकुल प्रीत सिंह और नित्या मेनन का नाम सामने आया था, लेकिन अब विद्या बालन के नाम की चर्चा तेज है। 

'डर्टी पिक्चर' और 'शकुंतला देवी' जैसी सफल बायोपिक देने वाली विद्या बालन को 'बायोपिक क्वीन' कहा जाने लगा है और इसी वजह से उन्हें इसके लिए अप्रोच किया गया है। 

ग़ौरतलब है कि कर्णम मल्लेश्वरी वेटलिफ्टिंग में ओलंपिंक्स में मेडल जीतने वालीं पहली भारतीय महिला थीं।

टिप्पणियां