'खुदा हाफिज़' बनी विद्युत जामवाल के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म

विद्युत जामवाल के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म 'खुदा हाफिज़' बन गई है। फारुख कबीर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा शिवालिका ओबेरॉय और अनु कपूर मुख्य भूमिका में हैं। 

Khuda Hafiz Became the biggest Opening film of Vidyut Jamwal's career
विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज़' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई है। यह फिल्म विद्युत के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी है। फिल्म 'खुदा हाफिज' को आईएमडीबी पर 7.8 की रेटिंग मिली है। 

इस कामयाबी का श्रेय विद्युत ने अपने प्रशंसकों को दिया है। 'खुदा हाफिज' फारुख कबीर के निर्देशन में बनी है और फिल्म में विद्युत जामवा, शिवालिका ओबेरॉय व अन्नू कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

विद्युत ने इस बारे में कहा, 'देश के हर कोने से मेरे प्रशंसकों और समीक्षकों से मेरी इस फिल्म के लिए मिली प्रतिक्रिया के लिए मैं सभी का बहुत आभारी हूं। यह सफलता आपके लगातार समर्थन और सराहना के बिना कभी नहीं मिल सकती थी। इसके लिए मैं आपका हमेशा कर्जदार रहूंगा।

विद्युत ने कहा, 'इस फिल्म में समीर का किरदार निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण भी था, साथ ही मैंने इस से बहुत कुछ सीखा भी। इस किरदार से मुझे अपनी प्रतिभा को निखारने का बहुत अच्छा मौका मिला।' फिल्म की कहानी एक विवाहित जोड़े समीर चौधरी और नरगिस की है। 

वहीं निर्देशक और लेखक फारुक कबीर ने कहा, ''खुदा हाफ़िज़' कई मायनों में व्यक्तिगत है और मुझे खुशी है कि विद्युत्, टीम और मेरे प्रयास आज दर्शकों द्वारा मान्य हैं।'

देश में बेरोजगारी बढ़ जाती है, तो नरगिस अपने करियर को संवारने के लिए विदेश जाती है और वहां जाकर खो जाती है। उसकी तलाश में समीर भी विदेशी धरती पर पहुंचता है और अपने दृढ़ संकल्प और वहां के कुछ भले लोगों की मदद पाकर जिस्मफरोशी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करता है। 

फारुक कबीर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा शिवालिका ओबेरॉय, अनु कपूर, आहना कुमरा और शिव पंडित मुख्य भूमिकाओं में हैं।

टिप्पणियां