अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज 'मिर्जापुर-2' की रिलीज़ डेट आई सामने

एक्सेल एंटरटेंमेंट बैनर तले बनी अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'मिर्जापुर 2' का प्रीमियर 23 अक्टूबर को होगा। बता दें कि 'मिर्ज़ापुर' 16 नवंबर 2018 में आया था। 'कालिन भइया', 'मुन्ना', 'बबलू' और 'गुड्डू' के इर्द-गिर्द बुनी कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी, और अगले सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार था। 

Pankaj Tripathi in 'Mirzapur 2'
अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर' के अगले सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे दर्शकों के लिए अच्छी ख़बर आ चुकी है। मेकर्स ने 'मिर्ज़ापुर 2' की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। 

पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मेस्सी, दिव्येन्दु शर्मा, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी सरीखी कलाकारों से सजी यह वेब सीरीज़ 23 अक्टूबर 2020 को अमेज़न प्राइम पर रिलीज होगी। 

'मिर्ज़ापुर' उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर पर आधारित एक वेब सीरीज़ है। इसके पहले सीज़न के दमदार डायलॉग्स दर्शकों का काफी पसंद आए थे। 

वहीं 'मिर्ज़ापुर 2' की बेसब्री से इंतज़ार करने लगे थे। यहां तक कि सोशल मीडिया र कई बार इसके अगले सीज़न को लेकर ट्रेंड भी करवाया गया। पहले ख़बरें थीं कि 'मिर्ज़ापुर 2' 25 नवंबर को आने वाला है, लेकिन मेकर्स ने साफ कर दिया है कि नवंबर नहीं बल्कि अक्टूबर में 'मिर्ज़ापुर 2' रिलीज़ किया जाएगा। बता दें कि इस सीरीज का पहला सीजन 16 नवम्बर 2018 में आया था।

कोरोना की वजह से 'मिर्ज़ापुर 2' का पोस्टप्रोडक्शन में देरी हुई। इसके बाद अली फजल की मां का देहांत हो गया था, जिसके कारण वह अपनी डबिंग का काम नहीं कर पाए थे। अब इस वेब सीरीज़ का पोस्ट प्रोडक्शन अपने अंतिम चरण में है, तो मेकर्स में टीजर के जरिये रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है।


टिप्पणियां