सुशांत सिंह राजपूत ने बहन श्वेता के साथ 'तू चीज़ बड़ी है मस्त' पर लगाए थे जमकर ठुमके

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सुशांत के साथ फिल्म 'मोहरा' के गाने 'तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त' पर डांस कर रहे हैं। दरअसल, सुशांत अपनी बड़ी बहन नीतू सिंह और जीजा ओ पी सिंह की शादी की 20वीं सालगिरह के जश्न में शामिल हुए थे। 

Sushant Singh Rajput dancing with Shweta Singh Kirti
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें वह साल 2014 में अपनी बहन नीतू सिंह की शादी की सालगिरह पर सुशांत के साथ डांस करते नजर आ रही हैं।

पहली दो तस्वीरों में काले रंग की शर्ट, नीली जींस और बेसबॉल कैप पहने सुशांत बहन श्वेता के साथ थिरकते दिख रहे हैं, जबकि तीसरी तस्वीर में वह बहनों के साथ पोज दे रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा, 'साल 2014 में भाई और मैं। रानी दी और जीजू की शादी की सालगरिह के मौके पर 20 साल बाद हम दोनों 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर डांस कर रहे थे। आपको याद कर रही हूं भाई। मेरा भाई बेस्ट है।'


वहीं श्वेता ने सुशांत का एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बच्चों को स्टेशनरी गिफ्ट कर रहे हैं। 

इसके अलावा श्वेता ने लंदन के एक ट्रक का वीडियो भी उन्होंने साझा किया, जिस पर सुशांत की तस्वीर लगी है। तस्वीर पर हैशटैगग्लोबलप्रेयर्सफॉरसुशांत और हैशटैगवारियर्सफॉरसुशांत लिखा हुआ है। 

इस पर श्वेता ने लिखा, 'लंदन में..हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांत।'

ग़ौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे। फिलहाल सीबीआई उनकी मौत से जु़ड़े मामले की जांच कर रही है।

टिप्पणियां