सुनील ग्रोवर के साथ काम करने से शिल्पा शिंदे का इंकार, भड़की प्रीति सिमोस

शिल्पा शिंदे ने सुनील ग्रोवर के साथ काम न करने का बात कह कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। दरअसल, जल्दी ही यह दोनों कलाकार 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में नज़र आने वाले थे, लेकिन शो शुरू होने से ऐन पहले शिल्पा ने इसमें काम करने से इंकार कर दिया और साथ ही मेकर्स पर धोखा करने का आरोप लगाया, जिसके बाद प्रीति सिमोस खासी खफा हो गई हैं। प्रीति ने भी शिल्पा को जमकर लताड़ लगा। 

Shilpa Shinde did not want to work with Sunil Grover in 'Gangs OF filmistan'
टीवी की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन शिल्पा शिंदे ने नया बवाल खड़ा कर दिया है। इस बार उनको एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से तकलीफ हो गई है। उनकी माने, तो सुनील की उपस्थिति में किसी और का काम करना मुश्किल हो जाता है। 

एक लीडिंग अंग्रेज़ी डेली को दिए अपने इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा, 'मैंने पहले ही उनके सामने यह शर्त रखी थी कि मैं यह शो करूंगी, लेकिन मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती। वहीं शो के मेकर्स ने मुझसे झूठ बोला कि नहीं, वह शो में नहीं हैं। बाद में मुझे पता चला कि वह शो का हिस्सा हैं। मैंने उनसे पूछताछ की, तो उन्होंने पूरी कास्ट का खुलासा किया। निर्माता ने फिर मुझे बताया कि उन्हें मेरे हिस्से से कोई लेना-देना नहीं है। वह कुछ और करेंगे।'

उन्होंने आगे बताया,'सुनील का तुम्हारे पार्ट के साथ कुछ लेना देना नहीं है और वे कुछ और करेंगे, लेकिन सुनील ने जल्द ही हमें जॉइन कर लिया। जब वे आपके आसपास होते हैं, तो आप कुछ नहीं कर पाते हैं। वो पूरे एक्ट को टेकओवर कर लेते हैं।'

शिल्पा की शिकायत यह भी है कि लोग इसे मेरा कमबैक बता रहे हैं, लेकिन असल मायनों में तो वे पीछे खड़ी रहेंगी। दो साल बाद उनके फैंस उन्हें टीवी स्क्रीन पर देखेंगे और वे निराश हो जाएंगे, क्योंकि वे मुख्य फ्रेम में तो जगह ही नहीं बना पाएंगी। मेकर्स ने उनसे यह वादा किया गया था कि उन्हें हफ्ते में केवल दो बार शूटिंग करनी होगी। इसके बावजूद हर रोज 12 घंटे से ज्यादा तक नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रही हैं। 

शिल्पा पर भड़कीं प्रीति सिमोस 

शिल्पा शिंदे के आरोप के बाद अब प्रीति सिमोस सामने आई हैं और उन्होंने शिल्पा पर जम कर अपना गुस्सा निकाला। प्रीति ने कहा कि आईपीएल शो के दौरान सुनील ग्रोवर के साथ शिल्पा शिंदे की केमेस्ट्री ने कमाल कर दिया था और उनके साथ काम करके उन्हें काफी मजा भी आया था। यही वजह है कि उन्होंने दोबारा शिल्पा शिंदे को अपने शो में लाने के बारे में सोचा था।

प्रीति आगे कहती हैं, 'हम सभी लिमिटेड लोगों के साथ काम कर रहे हैं और हम इस बात के चांस नहीं ले सकते हैं कि कोई भी बीमार पड़ें। पहले इस शो के लिए पांच स्क्रिप्ट राइटर थे और अब इनकी संख्या घटाकर सिर्फ दो लोगों को ही शो के लिए फाइनल किया गया है। हमारा सेट फिल्मिस्तान पर बना है और हम हर एक गाइडलाइन को फॉलो भी कर रहे हैं।' साथ ही प्रीति सिमोस ने ये भी कहा है कि अगर कोई सेट पर आकर चेकिंग भी करना चाहता है तो उन्हें इस बात से कोई एतराज नहीं है।'

शो पर संकट के बादल

वहीं इस नए बवाल के बाद शो पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं यह शो शुरू होने से पहले ही ये शो बंद ना हो जाए। फिलहाल तो प्रीति सिमोस ने अपनी ओर से सफाई दे दी है। अब देखना होगा कि शिल्पा शिंदे इस पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं?

टिप्पणियां