अक्षय कुमार ग्लासगो के बाद फिल्म ‘बेल बॉटम’ के दूसरे शेड्यूल के लिए पहुंचे लंदन

अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' की कास्ट और क्रू अपने ग्लासगो शेड्यूल को दो शिफ्टों के साथ पूरा करने के बाद आगे बढ़ रही है। ऐसे में अब, पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म की टीम अपने अगले शेड्यूल के लिए लंदन पहुंच गए हैं।

BellBotom team reched london

अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' का ग्लासगो का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद पूरी टीम लंदन पहुंच चुकी है। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी है।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटे आरव संग फोटो शेयर की जो हाल ही में ब्रिटेन में ली गई है। उन्होंने इसमें कैप्शन देते हुए लिखा, ‘एक फ्रेम में ढेर सारे हैप्पी फेस, जो कि अच्छे शेड्यूल का परिणाम है। गुड बाय ग्लासगो। हैलो लंदन।’

ग्लासगो में 'बेल बॉटम' की शूटिंग इसलिए खास नहीं है, क्योंकि यह महामारी के दौरान शूट शुरू करने वाली पहली फिल्म है, बल्कि इसलिए खास है, क्योंकि मेकर्स पूरी कास्ट और क्रू को चार्टर्ड प्लेन में स्कॉटलैंड लेकर गए थे।

रंजीत तिवारी निर्देशित 'बेल बॉटम' एक रेट्रो-थीम वाली स्पाय थ्रिलर है। इस फिल्म को जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने प्रोड्यूस किया है।

संबंधित ख़बरें
हाथरस गैंगरेप मामले पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा

टिप्पणियां