कोरोना संक्रमित हिमांशी खुराना अस्पताल में हुईं एडमिट

'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना को सांस लेने में तकलीफ और बढ़े बुखार के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कुछ दिन पहले ही वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं। दरअसल, 25 सिसंबर को हिमांशी खुराना किसान रैली में शामिल हुई थीं। शुरुआती दिनों कोरोना के कोई लक्षण नज़र नहीं आर रहे थे, लेकिन उन्हें तेज बुखार आने लगा।

Himanshi Khurrana Admited Hospital Due to COVID-19

'बिग बॉस 13' फेम पंजाबी-सिंगर-एक्ट्रेस हिमांशी खुराना को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया। उन्हें पंजाब के लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कुछ दिन पहले ही हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 25 सितंबर को हिमांशी खुराना किसान रैली में शामिल हुई थीं। शुरुआती दिनों में हिमांशी में कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे थे, ले‍किन अब उन्हें तेज बुखार आने लगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंजाबी सिंगर को करीब 105 डिग्री बुखार था और उनके शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा भी काफी घट गयी थी, जिसके बाद उनके परिवार ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल हिमांशी खुराना की डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट में लिखा गया है कि शनिवार शाम को हिमांशी खुराना की कोविड -19 की जांच पॉजिटिव आई थी। वह घर पर ही क्वारैंटीन थीं, लेकिन मंगलवार सुबह उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, क्योंकि उनकी ऑक्सीजन की मात्रा काफी कम हो गई थी अैर उन्‍हें 105 डिग्री बुखार था। हिमांशी को एंबुलेंस से चंडीगढ़ से लुधियाना शिफ्ट किया गया। अब वह डॉक्टर्स की निगरानी में है।

ग़ौरतलब है कि हिमांशी खुराना ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया के जरिये दी। साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील भी की थी।

कुछ दिन पहले ही हिमांशी खुराना ने खुलासा किया था कि वह पीसीओएस के दर्द से गुजर रही हैं और उनकी हालत बेहद खराब है। एक पोर्टल से बात करते हुए कहा कि उनका पीसीओएस बहुत खराब स्तर पर पहुंच गया है, जिसकी वजह से उन्हें सूजन आ गई है और बहुत ब्लीडिंग हो रही है।

संबंधित ख़बरें
हिमांशी खुराना हुईं कोरोना संक्रमित

टिप्पणियां