अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' इस दिन होगा ऑनएयर

रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीज़न 28 सितंबर से ऑनएयर होगा। शो में शामिल होने वाले प्रतिभागियों को पहले क्वारैंटाइन होना पड़ेगा। इसके अलावा मेकर्स ने कई और भी बदलाव किए। बता दें कि अमिताभ बच्चन इस शो के प्रोमो को शूट करते वक्त कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

Amitabh Bachchan's KBC 12 telecast Date

अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हो कर अपने काम पर लौट चुके हैं। इन दिनों वो रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीज़न की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस शो के प्रोमो की शूटिंग के दौरान ही वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। शो पर वापसी के बाद वह अपने साथ अन्य लोगों की सेहत का पूरा खयाल रख रहे हैं।

वहीं अब इस शो के प्रीमियर की तारीख भी सामने आ गई है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन 28 सितंबर से ऑनएयर होगा। शो का टाइमिंग पहले की तरह ही होगा। शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। इतना ही नहीं, मेकर्स ने इसमें काफी बदलाव भी किए हैं।

इसके अलावा, 'बिग बॉस 14' की तरह ही 'केबीसी 12' में हिस्सा लेने वाले केटस्टेंट्स को होटलो में सेल्फ क्वारंटीन किया जाएगा। इसके बाद ही वह शो का पहला राउंड फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड खेल सकेंगे।

बताया जा रहा है कि शो का शेड्यूल काफी टाइट रहने वाला है। इसके साथ कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मास्क, सेनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा। किसी के संपर्क में आने से बचने के लिए तकनीक का सहारा लिया गया है।

संबंधित ख़बरें
अमिताभ बच्चन अमेज़न एलेक्सा को देंगे अपनी आवाज़

टिप्पणियां