भूमि पेडनेकर की 'दुर्गावती' होगी अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़

भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'दुर्गावती' अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है। यह फिल्म साल 2018 में आई अनुष्का शेट्टी की तेलुगू फिल्म 'भागमती' की रीमेक है। दिलचस्प बात यह है कि 'दुर्गावती' और 'भागमती' दोनों का निर्देशन जी अशोक ने ही किया है। फिल्म का निर्माण विक्रम मल्होत्रा, भूषण कुमार ने किया है, जबकि इसे अक्षय कुमार प्रजेंट कर रहे हैं।

Bhumi Pednekar film "Durgavati' Release on OTT Amazon Prim Video

भूमि पेडनेकर की अहम भूमिका में बनी फिल्म 'दुर्गावती' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने की ख़बरें हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो ग्लासगो में अपनी मेगा बजट फिल्म की शूटिंग में व्यस्त अक्षय कुमार, बतौर प्रोड्यूसर अपनी फिल्म को लेकर काफी सक्रिय हैं। वह विदेश में बैठ कर अपनी फिल्मों का सौदा कर रहे हैं।

इन्हीं फिल्मों में 'दुर्गावती' भी है। दरअसल, इस फिल्म को अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा और टीसीरीज के भूषण कुमार के साथ मिलकर अक्षय कुमार ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म की ही अमेज़न प्राइम से डील पक्की हो गई है।

आधिकारिक घोषणा करने से पहले फिल्म का पूरी तरह से बनने का इंतजार किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग तो पूरी हो गई है, लेकिन पैचवर्क बाकी है। पैचवर्क पूरा होते ही फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया जाएगा।

बता करें फिल्म 'दुर्गावती' की, तो यह साल 2018 में आई तेलुगू फिल्म 'भागमती' की हिन्दी रीमेक है। 'भागमती' का निर्देशन जी अशोक ने किया था और उन्होंने ही 'दुर्गावती' का भी निर्देशन किया है। अनुष्का शेट्टी की 'भागमती' सुपरनैचुरल थ्रिलर है, जो एक राजनेता से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में पूछताछ के दौरान एक भूतिया घर में कैद एक महिला की कहानी कहती है।

फिल्म 'दुर्गावती' में भूमि पेडनेकर के अलावा अरशद वारसी, जीशु सेनगुप्ता और माही गिल अहम भूमिकाओं में हैं। सभी कलाकारों ने फिल्म की डबिंग का काम भी शुरू कर दिया है।

अमेज़न प्राइम वीडियो पर आने वाली बड़ी फिल्मों की बात करें, हाल ही में उसने तीन बड़ी फिल्में अपने प्लेटफॉर्म के लिए खरीदी हैं, जिसमें वरुण धवन और सारा अली खान की 'कुली नंबर 1' है, जो इस दिवाली पर रिलीज़ होगी। वहीं अमिताभ की 'झुंड' और राजकुमार राव की 'छलांग' के प्रीमियर की तारीख अभी तक लॉक करनी बाकी है।

संबंधित ख़बरें
भूमि पेडनेकर ने अपने 'सरनेम' को लेकर किया खुलासा

टिप्पणियां