NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह को भेजा समन

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह को NCB ने समन भेज दिया है। जल्द ही ड्रग मामले में पूछताछ होगी। हाल ही में एनसीबी एनसीबी ने टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान एंटरटेनमेंट के ध्रुव चितगोपेकर, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ की थी।

Deepika Padukone, Shraddha Kapoor, Sara Ali Khan, RakulPreet Singh summoned by NCB for 'Drug Case'

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के खिलाफ समन जारी कर दिया है। बुधवार को एनसीबी ने इन सभी अभिनेत्रियों के खिलाफ समन जारी किया है। हाल ही में एनसीबी ने टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान एंटरटेनमेंट के ध्रुव चितगोपेकर, जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जांच के दौरान एनसीबी को दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग चैट मिले, जिसमें वीड, हैश, सीबीडी और कोकीन को लेकर व्हाट्सएप पर चैट हुई है। इसी चैट के आधार पर दीपिका को 25 सितंबर को एनसीबी के दफ्तर में हाजिर होने को कहा गया है।

दीपिका की बात करें, तो वो गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही रवाना हुई थीं। फिलहाल गोवा से ही सारे पेपरवर्क करने के बाद वो बुधवार को गोवा से मुंबई के लिए रवाना होगीं।

वहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था। ड्रग मामले में अपना नाम सामने आने पर रकुलप्रीत सिंह मीडिया ट्रायल पर आपत्ति जताते हुए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत के अलावा दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ होगी।

संबंधित ख़बरें
दीपिका पादुकोण 'ड्रग चैट' में पूछती हैं, 'माल है क्या?'

टिप्पणियां