कंगना रनौत के सपोर्ट में उतारी गईं 'मणिकार्णिका' प्रिंट साड़ियां

कंगना रनौत के सपोर्ट में सूरत के एक कारोबारी ने 'मणिकार्णिका' प्रिंट वाली साड़ियां लॉन्च की है। यह साड़ियां फेंसी क्रेप साड़ियां हैं। इनमें प्योर क्रेप, सिल्क, सॉटिन, जॉर्जेट जैसे सात डिजाईन में सैंपल उतारे गए हैं। इन साड़ियों में उनके 'मणिकार्णिका' लुक को मैसेज के साथ रखा गया है। 

Manikarnika Print Saree in support of Kangana Ranaut

कंगना रनौत का इन दिनों महाराष्ट्र सरकार के साथ तल्खी सुर्खियों में है। कंगना द्वारा शिवसेना और मुंबई पुलिस पर टिप्पणी के बाद बीएमसी ने उनके मुंबई स्थित मणिकार्णिका फिल्म्स के दफ्तर को बुल्डोजर से ध्वस्त कर दिया गया। 

महाराष्ट्र सरकार द्वारा की गई इस हरकत के बाद कंगना के सपोर्ट में लोग उतरने लगे हैं। कहीं कंगना के पोस्टर्स के साथ एक्ट्रेस के समर्थक सड़कों पर मार्च करते नजर आए, तो कहीं शिवसेना के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर लोगों ने कंगना के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया। इस बीच सूरत में एक्ट्रेस को लेकर अलग ही तरह का समर्थन देखने को मिला।

सूरत के कपड़ा व्यापारी ने कंगना के सपोर्ट में 7 साड़ियां प्रिंट की हैं। यूनिवर्सल कपड़ा मार्केट के व्यापारी रजत डावर ने बताया कि हमने प्योर क्रेप, सिल्क, शर्टिन, जॉर्जेट जैसे 7 डिजाइन में सैंपल बनाए हैं।

इस साड़ी के पल्लू में कंगना रनौत का 'मणिकर्णिका' अवतार देखने को मिल रहा है। पल्लू में कंगना रनौत की तस्वीर के साथ 'I Support Kangana Ranaut. झांसी की रानी। Aalia Supports Power Of Woman. मणिकर्णिका, We Salute To Kangana.' लिखा नजर आ रहा है, जिससे साफ जाहिर है कि कपड़ा व्यापारी ने ये साड़ी कंगना के प्रति अपना समर्थन जाहिर करने के लिए लॉन्च की है।

ये साड़ियां सूरत के कपड़ा व्यापारी छोटूभाई और रजत डावर ने लॉन्च की हैं, जिनका सूरत के टेक्सटाइल मार्केट में 'आलिया फेब्रिक्स' के नाम से प्रतिष्ठान है। उत्पादकों के मुताबिक, यह उनकी अन्याय के खिलाफ और कंगना रनौत के स्टैंड की सराहना करने की कोशिश है। यही नहीं, उन्हें इन साड़ियों के लिए जबरदस्त ऑनलाइन ऑर्डर मिल रहे हैं। उत्पादकों का दावा है कि उन्हें हर रोज इन साड़ियों के लिए भारी ऑर्डर मिल रहे हैं।


टिप्पणियां