नीलू वाघेला ने कहा, 'साथ में भोजन करने से बढ़ती है पॉजिटिविटी'

धारावाहिक 'ऐ मेरे हमसफर' में 'प्रतिभा देवी' का भूमिका में नज़र आ रही नीलू वाघेला का कहना है कि सीरियल के कास्ट के साथ लंच करने से पॉजिटिविटी बढ़ती है, क्योंकि सेट पर अलग-अलग समुदायों और राज्यों से आने वाले लोग होते हैं। इस वजह से सबकी थाली में कई तरह की डिशेस खाने को मिलती है। बिहार के लिट्टी चोखा से लेकर पंजाबी राजमा-चावल सबका स्वाद चखने के लिए मिल जाता है।

Neelu Waghela at TV Show 'Aye Mere Humsafar'

दंगल टीवी के शो 'ऐ मेरे हमसफर' में 'प्रतिभा देवी' की भूमिका में नज़र आने वाली नीलू वाघेला का कहना है कि शो के सेट पर साथ में लंच करने से आपस में सकारात्मकता फैलती है।

कोरोना काल में कई सारी सावधानियों को बरतने के बाद एक बार फिर से टीवी शोज़ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि, पहले जैसा माहौल सेट पर नहीं होता, क्योंकि लोगों को अपने सेहत का ध्यान रखना है।

नए सामान्य में शूटिंग के तौर तरीकों और सेट के माहौल को लेकर नीलू कहती हैं, 'सेट पर, विभिन्न समुदायों और राज्यों के लोग हैं और इसके परिणामस्वरूप थाली पर विभिन्न प्रकार के व्यंजन खाने को मिलते हैं। लिट्टी चोखा से लेकर राजमा चवल तक, हम अपने डब्बा में केवल घर का बना खाना ही लाते हैं। रिशिना, पूजा और मैं अपने मेक-अप रूम में एक साथ अपना दोपहर का भोजन करना सुनिश्चित करते हैं, जबकि पहले दोपहर के भोजन का समय मज़ेदार समय था। अब हम सुनिश्चित करते हैं कि हम सामाजिक दूरी बनाए रखें और हर समय अहतियाती उपायों का पालन करें। स्थिति को ध्यान में रखते हुए और हमेशा उप-सचेत रूप से उस नकारात्मक प्रभाव के बारे में सोचने पर, जो COVID-19 ने बनाया है। मैंने हमेशा माना है कि हमारे पास एक सकारात्मक दृष्टिकोण होना चाहिए और सेट पर अधिक सकारात्मक माहौल बनाना चाहिए और साथ में दोपहर का भोजन करना एक तरह से हमारी मदद करता है। एक टीम के रूप में, हम यह सुनिश्चित करने के लिए छोटे-छोटे प्रयास करते रहते हैं कि हम अपने आस-पास की सभी नकारात्मकताओं पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय काम करते समय अधिक हंसमुख और सकारात्मक माहौल बनाएं। मुझे उम्मीद है कि सबकुछ जल्द ही सामान्य हो जाएगा क्योंकि मैं अपने ब्रेक के दौरान भोजन और बातचीत को याद करती हूं।'

धारावाहिक 'ऐ मेरे हमसफर' एक महत्वाकांक्षी लड़की और एक बिछड़े हुए लड़के की कहानी है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे उनकी ज़िंदगी एक गलतफहमी के बाद उलझ जाती है, जिससे उनकी शादी में एक जटिलता पैदा हो जाती है।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: सेट पर नज़र आए सिद्धार्थ शुक्ला, पढ़िए क्या है माजरा?

टिप्पणियां