दीपिका पादुकोण 'ड्रग चैट' में पूछती हैं, 'माल है क्या?'

'ड्रग मामले' में अब तक का सबसे बड़ा नाम एनसीबी के हाथ लगा है। दरअसल, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के व्हाट्सएप चैट सामने आए हैं, जिसमें N,J,S,D,K इनिशियल वाले लोगों की ड्रग को लेकर बातचीत है। इन नामों में से एक नाम को कंफर्म कर दिया गया है और वो है दीपिका पादुकोण। दीपिका, जया से चैट में हैश, वीड, सीबीडी ऑयल और कोकीन को लेकर चर्चा कर रही हैं।

Deepika Padukone Drug Chat With Jaya Saha

सुशांत सिंह राजपूत संदिग्ध मृत्यु को तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। उनकी मौत की गुत्थी को सुलझाने में तीन-तीन एंजेसियां अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं। वहीं ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन में है। धड़ाधड़ धर-पकड़ कर रहा है।

वहीं एनसीबी ने कुछ गिरफ्तारियां भी कर ली हैं, जिनमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा, दीपिक सावंत के अलावा कुछ ड्रग पेडलर के साथ 'अंकल सैम' के नाम से मशहूर राहिल को भी एनसीबी ने गिरफ्त में लिया है।

अब इन सभी से एनसीबी ने पूछताछ किया, तो रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत समेत बॉलीवुड के कई बड़े लोगों का नाम लिया है। रिया के इस खुलासे के बाद एनसीबी बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों पर शिंकजा कसने की तैयारी में है। रिया की ड्रग्स को लेकर हुई चैट सामने आई है, जिससे कई सितारे जांच के घेरे में आ सकते हैं।

रिया और सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा की ड्रग चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया था। साथ ही मनी ट्रेलिंग की जांच-पड़ताल कर रही ईडी की टीम ने जया के फोन को सीज़ किया था और उनके कुछ चैट्स रिट्रीव किए हैं, जिसमें कई बड़े सितारे ड्रग को लेकर जया से बात कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो बॉलीवुड के पांच नाम सामने आ चुके हैं। उनके इनीशियल्स फिलहाल न्यूज चैनल्स पर फ्लैश किए जा रहे हैं, जो N,J,S,D,K हैं। यह सभी ड्रग्स के लेन-देन को लेकर बात कर रहे हैं।

कुछ चैनल्स ने यह कंफर्म किया कि D इनीशियल का मतलब दीपिका पादुकोण है और K यानी उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश हैं। दोनों के बीच हुए एक चैट को पढ़िए, यह सोशल मीडिया पर वायरल है।

D: क्या आपके पास माल है?

K: है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।

K: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।

D: हां, प्लीज।

K: अमित के पास है, वो रखता है।

D: Hash ना?

D: Weed नहीं

K: कोको के पास तुम कब आ रही हो।

D: साढ़े 11 से 12 के बीच

बताया जा रहा है कि एनसीबी के हाथ कुछ बड़े नाम लगे हैं, जिन्हें जल्दी ही समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। अभी जिन लोगों के नाम सामने आए हैं, वो दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान, सिमोन खंबाटा हैं।

वहीं एनसीबी के हत्थे चढ़ी रिया चक्रवर्ती ने अभी तक 25 नाम बता दिए हैं। एनसीबी ने रिया समेत अभी कुल 17 गिरफ्तारियां कर ली हैं। बाकी को भी समन भेजने की तैयारी है।

संबंधित ख़बरें
दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द शुरू करेंगे शकुन बत्रा की फिल्म

टिप्पणियां