पूनम पांडेय घिर चुकी हैं कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में, राज कुंद्रा से हो चुकी है अदालती जंग

पूनम पांडेय ने शादी के कुछ ही दिनों बाद पति सैम बॉम्बे के खिलाफ गोवा में एफआईआर दर्ज करावाया। सैम पर पूनम ने छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है। मामला दर्ज होने के बाद गोवा पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया है। पूनम और विवादों का गहरा नाता रहा है। फिर चलिए बताते हैं पूनम की कॉन्ट्रोवर्सिज़..

Poonam Pandey's Controversies

एक्ट्रेस और हॉट मॉडल पूनम पांडेय ने शादी के महज तेरह दिन बाद ही पति सैम बॉम्बे के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है।

दरअसल, पूनम अपनी एक फिल्म की शूटिंग और हनीमून के लिए गोवा में मौजूद हैं। यही पर पति सैम से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और फिर बात पुलिस तक पहुंच गई है। पूनम की शिकायत पर सैम बॉम्बे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दक्षिणी गोवा के कैनाकोमा पुलिस स्टेशन के अफसर तुकाराम चव्हाण ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि पूनम पांडेय ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि उनके पति ने मारपीट करने के बाद उन्हें धमकी दी है कि यदि उन्होंने उनकी शिकायत की, तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इसके बाद सैम को गिरफ्तार कर लिया गया।

ग़ौरतलब है कि बीते 11 सितंबर को पूनम ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर ली थी। इन्होंने 23 जुलाई की सगाई की थी, जिसकी फोटोज भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हाल ही में पूनम ने बताया था कि वो अपने हनीमून को एन्जॉय कर रही हैं और लॉकडाउन के बाद लॉस एंजेलिस जाने का प्लान कर रही हैं।

पूनम की कॉन्ट्रोवर्सिज़

इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने का ऐलान: साल 2011 में जब टीम इंडिया वर्ल्डकप में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही थी, तब पूनम पांडे ने ऐलान किया था कि यदि टीम इंडिया खिताब जीतती है, तो वो न्यूड हो जाएगी, लेकिन फिर उन्होंने ऐसा नहीं किया। पूनम के मुताबिक बीसीसीआई ने उनसे ऐसा ना करने की सलाह दी थी।

पूनम पांडेय का बाथरूम सीक्रेट: पूनम पांडे ने 'बाथरूम सीक्रेट' नाम से एक हॉट वीडियो बनाया था, जिसमें कई विवादित सीन्स और पोज दिए थे। उनके इस वीडियो को यूट्यूब ने को ब्लाक कर दिया।

राज कुंद्रा के साथ झगड़ा: पूनम पांडेय ने शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। पूनम का आरोप था कि राज कुंद्रा और उनके एसोसिएट्स ने उन पर बनाए कंटेट को कॉन्ट्रैक्ट खत्म के बाद इस्तेमाल किया।

गूगल प्ले स्टोर ने हटाया था पूनम का एप: पूनम पांडेय ने अपना गूगल प्ले स्टोर पर अपना एप लांच किया था, लेकिन उसमें विवादित कंटेंट के चलते प्ले स्टोर ने उसे हटा दिया, जिसके बाद पूनम ने अपनी वेबसाइट पर कंटेंट पोस्ट करना शुरू कर दिया।

पूनम और तस्लीमा नसरीन के बीच ट्विटर जंग: पूनम पांडेय ने जब एटीट्यूड को अंडरवियर की तरह बताया था, तब तस्लीमा नसरीन ने ट्विटर पर लिखा कि पूनम चीप पब्लिसिटी पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं।

टिप्पणियां