आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'ओम' में नज़र आएंगी दिशा पाटनी

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की जोड़ी को फिल्म 'मलंग' में काफी पसंद किया गया था। एक बार फिर से यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर जादू बिखेरने वाली है। अहमद खान के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'ओम' में दिशा और आदित्य रोमांस करते दिखेंगे। वहीं इस फिल्म का निर्देशन कपिल टीनू वर्मा के कंधों पर होगा। इस साल के अंत तक की शूटिंग शुरू होने वाली है।

Aditya Roy Kapur And Disha Patni to Star in Ahmed Khan's 'OM'

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की जोड़ी को फिल्म 'मलंग' में काफी पसंद किया गया था। इनकी शानदार केमिस्ट्री ने ऑडियंस का दिल जीत लिया था।

'मलंग' की सफलता के बाद ख़बरें आई थीं कि दिशा और आदित्य की जोड़ी मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन' के सीक्वल में भी नज़र आने वाली है, लेकिन आदित्य ने क्रिएटिव रीज़न के फिल्म छोड़ दी। अब ख़बरे हैं कि फिल्म में जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया नज़र आएंगे।

अब जिन्हें आदित्य और दिशा को एक बार फिर से पर्दे पर देखने की बेताबी थी, उनकी दिल टूट गया था, लेकिन अब उन लोगों के लिए अच्छी ख़बर सामने आ रही है। वह यह कि दोनों की जोड़ी फिल्म 'ओम' में नज़र आ सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो आदित्य रॉय कपूर एक बार फिर दिशा पाटनी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे और यह अहमद खान के प्रोडक्शन वाली फिल्म में होने जा रहा है।

अहमद खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म, जिसका नाम 'ओम' बताया जा रहा है। वहीं फिल्म को कपिल टीनू वर्मा डायरेक्ट करेंगे। आदित्य पहले ही ये फिल्म साइन कर चुके थे और अब इस फिल्म में दिशा पाटनी की भी एंट्री हो गई है। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीदें हैं।

हालांकि, पहले ख़बरें थी कि इस फिल्म में आदित्य के साथ तारा सुतारिया की जोड़ी नज़र आएगी, लेकिन दिशा ने तारा को रिप्लेस कर दिया है। फिल्म और इसकी कास्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं किया गया है। जल्दी ही यह आधिकारिक घोषणा हो सकती है।

संबंधित ख़बरें
'हिम्मतवाला' और 'हमशक्ल' को पछाड़ते हुए 'सड़क 2' बनी वर्स्ट रैटेड फिल्म

टिप्पणियां