YRF की 'पठान' में दिखेंगे शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली बिग बजट फिल्म 'पठान' के लिए शाहरुख खान और जॉन अब्राहम को साइन कर लिया गया है। इस एक्शन-ड्रामा फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन किरदार में होंगे, तो वहीं टाइटल रोल शाहरुख खान निभाने वाले हैं। फिल्म साल 2021 की जनवरी में फ्लोर पर जाने वाली है। 

Shahrukh Khan and John Abraham Starrer YRF action drama 'Pathan' Goes on floor in january 2021

यशराज फिल्म्स एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट्स पर लगातार काम कर रही है। बॉलीवुड के नामचीन चेहरों को लेकर नए-नए प्रजेक्ट्स की योजनाएं अपने आखिरी चरण में हैं। 

इन्हीं में से एक है बिग बजट फिल्म 'पठान'। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए जॉन अब्राहम और शाहरुख खान को फाइनल कर लिया गया है। 

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के रोल में होंगे, तो वहीं टाइटल रोल शाहरुख खान निभाने जा रहे हैं। जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म की शूटिंग न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशी धरती पर भी की जाएगी। 

यह फिल्म की साल 2021 की जनवरी में फ्लोर पर जाएगी। वहीं इसकी शूटिंग जुलाई तक पूरी करने की उम्मीद जताई जा रही है। फिल्म को साल 2021 के आखिरी महीनों में रिलीज़ करने की योजना है। 

फिलहाल जॉन अपनी मसाला एंटरटेनर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसे पूरा करने के बाद वो फिल्म 'पठान' में शाहरुख को मार्च या अप्रैल में जॉइन करेंगे। 

वहीं शाहरुख की बीते दो सालों में एक भी फिल्म नहीं आई है। ऐसे में फिल्मों के सूखे को समाप्त करने के लिए वायआरएफ से बेहतर विकल्प क्या हो सकता है। बता दें कि यह पहली दफा होगा, जब जॉन और शाहरुख एक साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे। हालांक, दोनों इससे पहले साल 2007 में एक साथ पेप्सी विज्ञापन में नज़र आ चुके हैं, लेकिन साथ में दोनों ने कोई भी फिल्म नहीं की है। 

वैसे जॉन ने साल 2012 में आई फराह खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर दिलचस्पी जातई थी, लेकिन बाद में वो भूमिका अभिषेक बच्चन के पास चली गई थी। ऐसे में दोनों को एकसाथ स्क्रीन पर देखना ऑडियंस के लिए सुखद अनुभव होगा। 

इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में दीपिका पादुकोण का नाम खूब सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि शाहरुख खान के साथ जब भी दीपिका स्क्रीन पर आई हैं, जादू ही जगाया है। अब चाहे वो 'ओम शांति ओम' हो या 'हैप्पी न्यू ईयर' या फिर 'चेन्नई एक्सप्रेस'। फिलहाल डेट्स को मैच किया जा रहा है। 

ग़ौरतलब है कि यह फिल्म 27 सितंबर को यश चोपड़ा के जन्मदिन पर होने वाली बहुप्रतीक्षित 50 वीं-वर्षगांठ की घोषणा का हिस्सा है।

टिप्पणियां