दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द शुरू करेंगे शकुन बत्रा की फिल्म

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी शुक्रवार को प्राइवेट जेट से गोवा के लिए रवाना हुए। यहां वो शकुन बत्रा की रिलेशनशिप ड्रामा फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने वाले हैं। पहले इस फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे गोवा में शूट करने की योजना बनाई गई। फिल्म के लिए हाल ही में दीपिका ने नई हेयरकट भी लिया है।

Sidhant Chaturvedi and Deepika Padukone off to goa for Shakun Batras film

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा प्राइवेट जेट से शुक्रवार को रवाना हो गए। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली रिलेशनशिप ड्रामा फिल्म को लेकर बीते काफी समय से चर्चाएं तेज थीं।

पहले इस फिल्म को श्रीलंका में शूट किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते मेकर्स ने इसे कुछ वक्त के लिए टाल दिया। अब जब स्थिति सामान्य हो रही है, तो मेकर्स ने इसे विदेश में शूट करने के बजाय देश में शूट करने को तरजीह दी है।

श्रीलंका के बजाय फिल्म को गोवा में सेट कर दिया गया है। फिल्म के लिए हाल ही में दीपिका ने एक नया हेयरकट लिया है, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्लॉट किया था और नेटीजन्स से उन्हें काफी तारीफें भी मिलीं।

गोवा के लिए जाते हुए दीपिका ने नियोन कलर की ड्रेस पहनी थी और उनके साथ वाइट कलर के शूज़ को मैच किया। पिंक हैंडबेग के अलावा सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उन्होंने वाइट कलर का मास्क भी पहन रखा है।

वहीं, दीपिका के को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी को भी इस दौरान ब्लू प्रिंटेड शर्ट ब्लैक जींस और उससे ही मैचिंग शू और मास्क में देखा गया। फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के अलावा अनन्या पांडेय भी खास भूमिका में हैं।

संबंधित ख़बरें
नाग अश्विन की फिल्म में बनेगी दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी

टिप्पणियां