SSR Death Case: 6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

'ड्रग मामले' में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत सभी आरोपियों की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों में रिया, शौविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार की आज न्यायिक हिरासत खत्म हो गई थी। हालांकि, इनमें से कुछ आरोपियों को जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में 29 सितंबर को सुनवाई होनी है।

Judicial custody of Rhea Chakraborty extended till Oct 6

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती समेत छह आरोपियों की एनडीपीएस कोर्ट में पेशी हुई। एनडीपीएस कोर्ट ने सभी आरोपियों की 14 दिन के लिए और न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है यानी 6 अक्टूबर तक रिया जेल में रहेंगी।

हालांकि, रिया चक्रवर्ती की तरफ से बॉम्बे हाइकोर्ट में जमानत की याचिका भी फाइल की गई है, लेकिन अभी इस अर्जी पर सुनवाई नहीं हुई, न ही जमानत याचिका पर सुनवाई की तारीख अभी तय हुई है।

दिलचस्प बात यह है कि ड्रग्स एंगल से सुशांत मामले की जांच कर रही एनसीबी ने रिया और शौविक को रिमांड पर लेने की कोर्ट में कोई अपील नहीं की।

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों में रिया, शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार की 22 सितंबर को न्यायिक हिरासत खत्म हो गई थी। हालांकि इनमें से कुछ आरोपियों को जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में 29 सितंबर को सुनवाई होनी है।

ग़ौरतलब है कि रिया को तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था। पहले रिया को मेडिकल जांच के बाद एक वीडियो लिंक के माध्यम से अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के सामने पेश किया गया था। इसके बाद अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

संबंधित खबरें
रिया चक्रवर्ती ने 'ड्रग कनेक्शन' में लिया सारा अली खान का नाम

टिप्पणियां