बैले डांसर की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने दिल्ली बेस्ड 20 वर्षीय बैले डांसर कमल सिंह की आर्थिक तौर पर मदद किया। कमल सिंह दिल्ली के विकासपुरी के एक ई-रिक्शा चालक का बेटा है और वह इंग्लैंड के लंदन में इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल में एडमिशन हासिल करने वाला पहला भारतीय डांसर है, लेकिन उसके सपने को पूरी करने की राह में पैसों की कमी आ गई थी, जिसका निवारण ऋतिक ने सामने आए।

Hrithik Roshan help ballet dancer Kamal Singh

ऋतिक रोशन दिल्ली के एक बैले डांसर की आर्थिक मदद के लिए सामने आए हैं। दरअसल, दिल्ली के 20 वर्षीय भारतीय बैले डांसर कमल सिंह को अपना सपना पूरा करने के 15 लाख रुपयों की ज़रूरत थी।

कमल सिंह दिल्ली के विकासपुरी के एक ई-रिक्शा चालक का बेटा है और वह इंग्लैंड के लंदन में इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल में एडमिशन हासिल करने वाला पहला भारतीय डांसर है, लेकिन उसके सपने को पूरी करने की राह में पैसों की कमी आ गई।

ऐसे में ऋतिक ने कमल सिंह की मदद की है, इस बात की जानकारी कमल के टीचर फर्नांडो गुइलेरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है। उन्होंने इस उदारता के लिए ऋतिक रोशन का आभार भी जताया है। फर्नांडो ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'बहुत शुक्रिया ऋतिक रोशन मेरे स्टूडेंट को सपोर्ट करने के लिए।' ऋतिक रोशन ने कमल की मदद के लिए तीन लाख रुपये दिए हैं। कमल को 15 लाख रुपये की जरूरत थी।'

ऋतिक के इस कदम से उनके फैन्स काफी खुश हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें, तो ऋतिक रोशन बैक टू बैक दो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं, जिसमें आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' और टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन फिल्म 'वॉर' थी। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने तो 300 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

संबंधित खबरें
SWA Awards 2020: ऋतिक रोशन ने किया पहले स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन का समर्थन

टिप्पणियां