ऐश्वर्या राय बच्चन की 'नॉटी बिनोदिनी' साल 2021 में होगी शुरू



ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर बायोग्राफिकल ड्रामा 'नॉटी बिनोदिनी' इस साल नहीं, बल्कि साल 2021 के मार्च में फ्लोर पर जाएगी। निर्देशक प्रदीप सरकार ने एक लीडिंग इंग्लिश डेली को बताया कि फिलहाल फिल्म की राइटिंग का काम चल रहा है। कास्टिंग में सिर्फ ऐश्वर्या राय ही फाइनल हुई हैं। बाकी के कलाकारों को अभी तक अप्रोच नहीं किया है। कोरोना वायरस महामारी के खत्म होने का इंतज़ार कर रहा हूं।

Aishwarya Rai Bachchan Star in 'Noto Binodini' Biography

बीते काफी समय से चर्चा तेज थी कि बिनोदिनी दासी के बायोग्राफिकल ड्रामा 'नॉटी बिनोदिनी' में ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। इस ख़बर की पुष्टि निर्देशक प्रदीप सरकार ने कर दी है।

हाल ही में एक लीडिंग इंग्लिश डेली को प्रदीप सरकार ने बताया, 'राइटिंग का काम अभी भी जारी है। ऐश्वर्या ने इसके लिए हां कर दी है और अभी बाकी के कलाकारों को अप्रोच नहीं किया है, क्योंकि मैं इस कोरोना वायरस महामारी के खत्म होने का इंतज़ार कर रहा हूं।'

वहीं प्रदीप सरकार ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वो दो फिल्मों पर काम कर रहे हैं, जिनमें एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर और दूसरी डार्क कॉमेडी है।

इस बारे में उन्होंने कहा, ' दोनों ही फिल्मों के स्क्रिप्ट्स तैयार हैं, लेकिन मैं जूम कॉल पर एक्टर्स को पूरी तरह से नैरेशन नहीं दे सकता। इसलिए हम चीजों के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। नॉटी बिनोदिनी से पहले हम इनमें से एक पर फोकस कर सकते हैं।'

फिल्म 'नॉटी बिनोदिनी' की बात करें, तो यह बिनोदिनी दासी की बायोपिक है। दरअसल, बिनोदिनी वैश्या से थिएटर एक्टर बनीं और कई कीर्तिमान अपने नाम स्थापित किए। इसलिए बिनोदिनी दासी को नॉटी (एक्ट्रेस) बिनोदिनी के नाम से जाना जाता है। इसी वजह से डायरेक्टर प्रदीप सरकार ने इस फिल्म का नाम भी 'नॉटी बिनोदिनी' रखा है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2021 से शुरू कर सकते हैं।

बात करें, ऐश्वर्या राय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की, तो वो जल्दी ही मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' में नजर आने वाली हैं। जबकि ऐश्वर्या पिछली बार पर्दे पर फिल्म 'फन्ने खान' में नज़र आई थीं, जिसमें ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव थे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां