'हैप्पी बर्थडे चरसी अनुराग' ट्रेंड होने पर अनुराग कश्यप दिए दिलचस्प जवाब

अनुराग कश्यप को उनके जन्मदिन पर ही सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल कर दिया। यहां तक कि #HappyBirthdayCharsiAnurag भी ट्रेंड करवा दिया। हालांकि, अनुराग ने इस पर नाराजगी जाहिर करने बजाय इस पर मज़ेदार जवाब दिए। 

Anurag Kashayp

अनुराग कश्यप अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर पाए जाते हैं। कभी मुद्दा, तो कभी किसी अलग पक्ष में खड़े होने को लेकर अनुराग नेटीजन्स के निशाने पर रहते हैं। 

वहीं आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे अनुराग कश्यप को एक बार फिर नेटीजन्स ने घेर लिया। उन्हें 'चरसी' बोल कर शुभकामनाएं देने लगे। यहां तक कि ट्विटर पर #HappyBirthdayCharsiAnurag ट्रेंड करने लगा। खैर, अनुराग भी इस तरह बर्थडे विश करने वाले यूजर्स को मजेदार अंदाज में जवाब दे रहे हैं।

अनुराग कश्यप के बर्थडे पर उनके मीम शेयर किए जा रहे हैं। इसके जवाब में वो लिखते हैं, 'उफ इतना चरसी प्यार। काश कि होश में भी इतना ही प्यार मिले आप सबसे। #HappyBirthdayCharsiAnurag के लिए आपका शुक्रिया।'

एक यूजर ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पुड़िया किंग।' इसके जवाब में अनुराग ने लिखा, 'धन्यवाद मेरी चरस की गुड़िया।'


इससे पहले अनुराग कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर के साथ व्हाट्सऐप पर हुई चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। अनुराग ने यह भी साफ किया है कि वह दिवंगत एक्टर के साथ काम क्यों नहीं करना चाहते थे। 

इस चैट में मैनेजर ने अनुराग से सुशांत को फिल्म में कास्ट करने की बात कही थी जिस पर अनुराग ने लिखा था कि वह परेशान करने वाला शख्स है। 

इससे पहले अनुराग ने सुशांत के मैनेजर के साथ हुई एक और व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। दोनों ने सुशांत के निधन वाले दिन बात की थी। चैट में अनुराग, सुशांत के निधन पर दुख व्यक्त करते हैं। उन्होंने चैट में सुशांत को कास्ट नहीं करने का कारण बताया। उन्होंने लिखा, मुकेश ने मुझे बताया था कि सुशांत मेरी फिल्म करना चाहते हैं, लेकिन फिर सुशांत ने मुझसे बात नहीं की और मैंने फिल्म बंद कर दी। इसके आगे अनुराग लिखते हैं कि मुझे सुशांत से एक बार बात करनी चाहिए थी। बहुत बुरा लग रहा है।

इसी तरह से ट्विटर यूजर्स ने कई सारे ट्वीट्स करके अनुराग को ट्रोल करने की कोशिश की। अनुराग ने भी इसका जवाब प्यार और कटाक्ष के साथ दिया। वैसे ये कोई नई बात नहीं जब ट्रोल्स ने अनुराग को अपना निशाना बनाया है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि उनके जन्मदिन के मौके पर भी इस नकारात्मकता का सामना करना पड़ा है।

टिप्पणियां