'ड्रीम गर्ल' के निर्देशक राज शांडिल्य हुए कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वारैंटाइन

राइटर-डायरेक्टर राज शांडिल्य भी कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ गए हैं। फिलहाल उन्होंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। सात दिन पहले राज को हल्का बुखार आना शुरू हुआ, लेकिन जब लगातार बुखार आया, तो उन्होंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

Raaj Shandilya tests COVID-19 Positive

आयुष्मान खुराना, नुसरत भरुचा, अनु कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के डायरेक्टर राज शांडिल्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 

अपने कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर की पुष्टि उन्होंने लीडिंग वेबसाइट करते हुए कहा कि फिलहाल उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट करके रखा है। 

इस बारे में राज ने बताया, 'इस सब की शुरुआत सात दिन पहले हुई, जब मुझे बुखार आना शुरू हुआ और फिर यह लगातार रहने लगा, तो मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फिलहाल मैंने खुद को होम क्वारैंटाइन किया है।'

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड से रैपर रफ्तार के भी कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर आई थी।

अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए राज ने बताया कि वो फिलहाल आयुष्मान खुराना के लिए एक स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, ये फिल्म एक मास-एंटरटेनर होगी। 

उन्होंने कहा, 'मैं एक स्क्रिप्ट लिख रहा हूं और ये आयुष्मान के साथ होगी। ये 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल नहीं है। राइटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। मैंने आयुष्मान को बताया है कि मैं तुम्हारे लिए कुछ लिख रहा हूं और उसने कहा- मुझे बताना। सोशल मैसेज के साथ एक मसाला मास-एंटरटेनर फिल्म होगी।' 

राज, वरुण धवन के साथ भी एक कॉमेडी फिल्म बनाने का प्लान कर रहे हैं। वो इस फिल्म के लिए वरुण को मार्च-अप्रैल में नैरेशन देने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से दोनों पार्टीज़ को मिलने का समय नहीं मिला।

संबंधित ख़बरें
➤ रैपर रफ्तार हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, सोशल मीडिया में कहा, 'शायद कोई गलती हुई है...'

टिप्पणियां