सुशांत के बाद रिया चक्रवर्ती की लाइफ पर बन सकती है फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, जो इन दिनों ड्रग मामले में एनसीबी की हिरासत में हैं, उनकी ज़िंदगी पर आधारित फिल्म बनाने की योजनाएं फिल्ममेकर बना रहे हैं। इतना ही नहीं, एक पब्लिशिंग हाउस रिया से एक ऐसी किताब को लेकर करार करने के लिए तैयार दिख रहा है, जिसमें वो इस पूरे ट्रायल से जुड़ा सब कुछ लिखें।

After Sushant Singh Rajput now Film Based on Rhea Chakrborty

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे, तब से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में रही। सीबीआई से लेकर ईडी और एनसीबी जैसी जांच एजेंसियों ने उनसे गहन पूछताछ की।

वहीं सुशांत के मृत्यु के मामले में उनके परिवार ने रिया को मुख्य आरोपी बनाया है। आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा तहत मामला दर्ज करवाया है। साथ ही सुशांत के धन को हड़पने का भी आरोप लगाया है।

फिलहाल ड्रग मामले में एनसीबी की हिरासत में क़ैद रिया की लाइफ पर बेस्ड फिल्म बनाने की तैयारियों में फिल्ममेकर्स लग गए हैं। सुशांत की लाइफ पर बेस्ड फिल्म की घोषणा पहले ही हो चुकी है। एक नहीं, बल्कि दो-दो फिल्में बन रही हैं।

वहीं गॉसिप गलियारों की माने, तो कई लोग रिया की ज़िंदगी को पर्दे पर उतारने के लिए तैयार दिख रहे हैं। एक वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत की मृत्यु को इंटरनेशनल मीडिया कवरेज मिली है और इससे भी बड़ा फैक्टर ये है कि NCB द्वारा गिरफ्तारी के बाद रिया के लिए जनता में भी एक इमोशन है।

इसी वजह से कुछ फिल्म मेकर्स उनकी कहानी में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इतना ही नहीं, एक पब्लिशिंग हाउस रिया से एक ऐसी किताब को लेकर करार करने के लिए तैयार दिख रहा है, जिसमें वो इस पूरे ट्रायल से जुड़ा सब कुछ लिखें।

संबंधित खबरें
SSR Death Case: 6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

टिप्पणियां