हिमानी शिवपुरी हुई कोविड-19 की शिकार

एंड टीवी के शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में इन दिनों नज़र आ रही अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये देते हुए उन्होंने संपर्क में आए लोगों से कोविड-19 टेस्ट करवाने की अपील भी की। अपनी मेडिकल कंडीशन को देखते हुए वो अस्पताल में भर्ती हो गई हैं।

Himani Shivpuri tests Positive for Corona Viruse

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गई हैं। 59 साल की हिमानी शिवपुरी को इलाज के लिए मुंबई के होली स्पीरिट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

हिमानी ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दिया। 

अपन इंस्टाग्राम पोस्ट पर हिमानी ने लिखा, 'गुड मॉर्निग, मैं यह बताने आई हूं कि मैं कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई हूं। मेरे संपर्क में आए हुए लोग कृपया अपनी जांच करवा लें।' 

वहीं एक चैनल से बात करते हुए हिमानी ने कहा, 'मैं कुछ ही देर पहले होली स्पीरिट अस्पताल में एडमिट हुई हूं। मुझे डायबिटीज जैसी अन्य बीमारियां भी हैं, तो ऐसे में मुझे डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है, नहीं तो मैं घर में ही क्वारंटाइन हो जाती।'

इस बातचीत में हिमानी ने बताया कि शुक्रवार को इसके लक्षण दिखाई देने पर उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया और शनिवार की सुबह टेस्ट का नतीजा आने के बाद वो अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट हो गईं। 

ग़ौरतलब है कि हिमानी शिवपुरी इन दिनों टीवी सीरियल 'हप्पू की उल्टन पल्टन' में एक अहम भूमिका में नज़र आ रही हैं। वहीं उन्होंने 9 सितंबर को आखिरी बार इस सीरियल की शूटिंग की थी।

जब उनसे पूछा गया कि कहीं वो धारावाहिक की शूटिंग को दौरान तो संक्रमित नहीं हुईं। इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'इसके बारे में मुझे नहीं पता। वैसे 8 सितंबर ‌को मैंने एक ऐड फिल्म की शूटिंग भी की थी। मुझे नहीं पता कि तमाम अहतियात बरतने के बाद मैं कैसे संक्रमित हो गई।'

बता दें कि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने के बाद हिमानी शिवपुरी ने कई नाटकों में काम करने के बाद साल 1984 में फिल्म 'अब आयेगा मजा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और बाद में 'सूरज का सातवां घोड़ा', 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ साथ हैं', 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं निभाकर खूब लोकप्रियता बटोर चुकी हैं। 

हिमानी 'हमराही', 'हसरतें', 'कसौटी जिंदगी की', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे कई हिट टीवी सीरियल्स की भी हिस्सा रही हैं।

टिप्पणियां