अटली की 'सनकी' में स्क्रीन शेयर करेंगे दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी चौथी बार बनने जा रही है। लीडिंग मैगज़ीन में छपी ख़बर के अनुसार अटली कुमार की अगली फिल्म 'सनकी' में दीपिका से शाहरुख रोमांस करते नज़र आएंगे। पहले ख़बरें थी कि दीपिका, शाहरुख के साथ यशराज फिल्म्स की 'पठान' में नज़र आने वाली हैं, लेकिन फिलहाल 'सनकी' को लेकर जानकारी सामने आ रही है। 

Deepika Padukone And Shahrukh Khan in Atlee Kumar's 'Sanaki'

शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाला है। बीते दिनों ख़बरें आई थी कि इन दोनों की जोड़ी यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही एक्शन फिल्म ‘पठान’में नज़र आएगी, लेकिन इसी बीच ख़बर आई है कि दीपिका और शाहरुख की जोड़ी अटली कुमार की फिल्म 'सनकी' में नज़र आएगी। 

कुछ वक्त पहले ख़बर आई थी कि शाहरुख खान साउथ फिल्ममेकर अटली कुमार के साथ एक मसालेदार फिल्म की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म का नाम फिलहाल ‘सनकी’ बताया जा रहा है। इसी फिल्म में दीपिका पादुकोण लीडिंग लेडी बनने जा रही हैं। 

इस बात की जानकारी एक एंटरटेनमेंट मैगज़ीन की वेबसाइट छपी रिपोर्ट में दी है। हालांकि, फिलहाल आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। 

ग़ौरतलब है कि इससे पहले दोनों 'ओम शांति ओम', 'हैपी न्यू ईयर' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' सरीखी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। 

शाहरुख खान दो साल बाद वापसी कर रहे हैं, जिस वजह से वो चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुख की पिछली फिल्म साल 2018 में आई आनंद एल राय की ‘जीरो’थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। ऐसे में शाहरुख खान के फैन्स उन्हें दोबारा स्क्रीन पर देखने को लेकर बेताब हैं। 

वहीं शाहरुख की कमबैक प्रोजेक्ट्स को लेकर ख़बरों का बाज़ार है। जहां एक तरफ यशराज फिल्म्स की ‘पठान’ है, वहीं अटली कुमार की 'सनकी' भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म 'पठान' में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम नज़र आने वाले हैं। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करने वाले हैं। इसके अलावा राजकुमार हिरानी के साथ भी एक प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत जारी है।

टिप्पणियां