'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' नीलिमा अज़ीम को देख रो पड़े ईशान खट्टर

ईशान खट्टर अपनी मां अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम को फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में देखने के बाद बच्चे की तरह फूट-फूट कर रोए। इस बात की जानकारी ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये दी। ईशान अपने पोस्ट में लिखा कि भले ही उनकी फिल्म में कुछ देर के लिए नज़र आईं, लेकिन उन्हें पर्दे पर देखने के बाद बाद मैं बच्चे की तरह रो पड़ा।

Ishaan Khatter cried like a baby after watching mom Neelima Azeem in movie 'dolly kitty aur woh chamakte sitare'

कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर स्टारर अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतरी है। फिल्म को समीक्षकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रही है।

वहीं इस फिल्म में मां नीलिमा अज़ीम को देखकर ईशान खट्टर भावुक हो गए। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये दी।

ईशान ने लिखा, 'मैंने आज #Dollykittyaurwohchamaktesitare में अपनी मां को पर्दे पर देखा। मां आप हमेशा की तरह खूबसूरत हैं। ऐसी मानवता और विनम्रता। मैं शब्दों में इसे बयां नहीं कर सकता है कि इस फिल्म के हर एक सीन को देखकर मैंने कैसा महसूस किया। मैं इसे देखकर बच्चों की तरह रोया। हमेशा अद्भुत लोगों को एक फिल्म के लिए एक साथ आना देखना अच्छा लगता है, लेकिन इस बार यह पर्सनल है। मेरी मां एक सीन के लिए आईं और मेरे आंसू बह निकलें। फिल्म की पूरी टीम को रिलीज के लिए शुभकामनाएं और बधाई।'

ग़ौरतलब है कि नीलिमा ने साल 1975 में पंकज कपूर से शादी की थी। साल 1981 में शाहिद कपूर का जन्म हुआ। हालांकि, शाहिद कपूर जब सिर्फ तीन साल के थे यानी साल 1984 में नीलिमा और पंकज ने तलाक ले लिया।

पंकज कपूर ने नीलिमा से शादी टूटने के बाद सुप्रिया पाठक से साल 1988 में शादी की थी। वहीं दूसरी ओर नीलिमा ने राजेश खट्टर संग 1990 में विवाह कर लिया। राजेश और नीलिमा के बेटे ईशान खट्टर हैं। हालांकि, राजेश और नीलिमा भी साल 2001 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे। राजेश ने वंदना संजनानी से शादी कर ली थी और साल 2019 में दोनों पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई।

इसके बाद नीलिमा ने साल 2004 में क्लासिकल वोकलिस्ट रज़ा अली खान से शादी की और साल 2009 में दोनों अलग हो गए।

संबंधित ख़बरें
ईशान खट्टर-अनन्या पांडे की 'खाली पीली' टीज़र को लाइक्स से ज्यादा मिले डिस्लाइक्स

टिप्पणियां