ईशान खट्टर-अनन्या पांडे की 'खाली पीली' टीज़र को लाइक्स से ज्यादा मिले डिस्लाइक्स

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली पीली' का टीज़र रिलीज़ किया गया और यूट्यूब पर इस टूज़र को लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक्स मिले। यहां तक कि ट्विटर पर #BoycottKhaaliPeeli का ट्रेंड करने लगा है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म, आउटसाइडर-इनसाइडर का मुद्दा गरमाया हुआ है। 

Ishaan Khattar and Ananya Pandey in Movie 'Khali Peeli'
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज़्म, इनसाइडर-आउटसाइडर और फेवरेटिज़्म जैसे मुद्दे गरमाए हुए हैं। फिल्मी परिवारों से ताल्लुक रखने वाले कलाकारों को सोशल मीडिया यूज़र लगातार ट्रोल कर रहे हैं और इनकी अपकमिंग फिल्मों के ट्रेलर्स और टीजर्स का बुरा हाल कर रहे हैं।

अभी हाल ही में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त स्टारर 'सड़क 2' के ट्रेलर को लोगों ने जमकर डिस्लाइक किया था, जिसके बाद यह दुनिया के सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले ट्रेलर्स में से एक बन गया था।

वहीं इस कड़ी में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली पीली' के टीज़र को भी यूट्यूब पर जमकर डिस्लाइक मिले। साथ ही ट्विटर पर #BoycottKhaaliPeeli ट्रेंड करने लगा है। 

24 अगस्त को जारी किए गए इस टीज़र के अनुसार, यह कहानी ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के किरदारों के इर्द-गिर्द घूम रही है। इन दोनों के पीछे पुलिस पड़ी हुई है। फिल्म 'खाली पीली' के टीजर को अब तक केवल 34 हजार लाइक्स ही मिले हैं, जबकि इस पर 266 हजार लोगों के अनलाइक्स आ चुके हैं। यूट्यूब पर लोग खाली पीली के टीजर पर बहुत कमेंट भी नहीं कर रहे हैं।

सिर्फ यूट्यूब पर ही नहीं बल्कि ट्विटर पर भी ईशान और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली पीली' के टीज़र को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। इस समय ट्विटर पर लगातार लोग #BoycottKhaaliPeeli हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं और लोग फिल्म की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

टिप्पणियां