#ArrestAnuragKashyap ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार की है। वहीं पायल के इस ट्वीट के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग तत्काल हरकत में आया और लिखित शिकायत की मांग की। वहीं पायल के सपोर्ट में ट्विटर पर #ArrestAnuragKashyap ट्रेंड करने लगा है।

Payal Ghosh accused Anurag Kashyap for sexual harassment twitter trend Arrest Anurag Kashyap

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ ट्वीट करते हुए उन पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। साथ ही अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई है।

पायल ने एक तेलुगू न्यूज़ चैनल का लिंक शेयर करते हुए जानकारी दी कि उनके साथ अनुराग ने जबरदस्ती करने की कोशिश की।

पायल घोष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया।'

इस ट्वीट में पीएम मोदी और पीएओ के ट्विटर एकाउंट पर टैग करते हुए लिखा कि कृपया इस पर एक्शन लें और देश को दिखाए इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं। कृपया मेरी मदद कीजिए।

अपने ट्वीट के साथ उन्होंने जिस चैनल का लिंक शेयर किया है, उस पर एक वीडियो चलाया जा रहा है। इस वीडियो में पायल अंग्रेजी में बात करते हुए अनुराग कश्यप पर ना सिर्फ यौन शोषण के आरोप लगा रही हैं, बल्कि ये भी बता रही हैं कि अनुराग ने उनसे कई भद्दी बातें भी कही थीं, जिस पर पायल ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि मैं ऐसी बातों से असहज महसूस कर रही हूं।

इधर, पायल घोष की गुहार राष्ट्रीय महिला आयोग ने सुन ली है। राष्ट्रीय महिला आयोग चीफ रेखा शर्मा ने पायल घोष के इस ट्वीट के बाद उनकी कंप्लेंट की डीटेल्स मांगी है।

पायल घोष के सपोर्ट में सोशल मीडिया यूज़र भी कूंद पड़े हैं। आलम यह है कि ट्विटर पर #ArrestAnuragKashyap ट्रेंड करने लगा है।

वहीं हर मामले पर बेबाक राय रखने वाले अनुराग कश्यप अभी तक चुप्पी साधे बैठे हैं।

संबंधित खबरें
अनुराग कश्यप का हो गया निधन?

टिप्पणियां