जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' और सलमान खान की फिल्म भिड़ेंगी बॉक्स ऑफिस पर

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज़ डेट मेकर्स ने अनाउंस कर दी है। मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 12 मई 2021 को रिलीज़ होगी। ग़ौर करने वाली बात यह है कि जॉन की 'सत्यमेव जयते 2' और सलमान खान की 'कभी ईद, कभी दिवाली' बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन रिलीज़ होगी यानी बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की टक्कर होने वाली है।

John Abraham's Satyamev Jayate-2 release on 12 may 2021

जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते' साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म को मिली जबरदस्त कामयाबी के बाद इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा की गई थी। मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई थी।

हालांकि, अब एक बार फिर से जब शूटिंग का काम शुरू हो चुका है, तो मेकर्स ने इस फिल्म की शूटिंग का फैसला कर लिया और साथ ही फिल्म की नई रिलीज़ डेट की भी घोषणा कर दी है। इस बात की जानकारी फिल्म के नए पोस्टर को जारी कर दिया। बता दें फिल्म का पहला शेड्यूल लखनऊ में अगले महीने से शुरू होने जा रहा है।

'सत्यमेव जयते 2' 12 मई 2021 को रिलीज़ होगी, जो पहले इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी।

फिल्म को लेकर मिलाप जावेरी ने कहा, 'हमने फिल्म की स्क्रिप्ट की में थोड़ा बदलाव किया है और लखनऊ में अधिक व्यापक और कैनवास को बड़ा बनाने का मौका दिया। यह फिल्म पिछली फिल्म से 10 गुना डायनामिक, हीरोई और पॉवरफुल होगी। इसके अलावा जॉन के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा कि इसे पहले अभिनेता को अपने इस रूप में कभी नहीं देखा होगा जो कि इस फिल्म में दिखने वाला है। सत्यमेव जयते 2 की बात करें तो यह फिल्म 12 मई, 2021 को रिलीज होने जा रही है।'

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 12 मई 2021 को रिलीज़ होने वाली है। वहीं सलमान खान स्टारर फिल्म 'कभी ईद, कभी दिवाली' भी इसी दिन ही रिलीज़ होने वाली है। बॉक्स ऑफिस इस दोनों फिल्मों की कड़ी टक्कर देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं।

संबंधित ख़बरें
जॉन अब्राहम मलयालम फिल्म 'अयप्पानुम कोशियुम'को करेंगे हिन्दी में रीमेक

टिप्पणियां