'बेलबॉटम' के लिए अक्षय कुमार ने तोड़ डाला अपना बरसों पुराना नियम

अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी टीम के साथ स्कॉटलैंड में हैं। जल्दी से जल्दी फिल्म कंप्लीट हो जाए, इसके लिए उन्होंने खुद का 18 साल पुराना नियम तोड़ते हुए डबल शिफ्ट में काम करने का फैसला लिया है।

Akshay Kumar double shofts for Belbottom

अक्षय कुमार इनदिनों स्कॉटलैंड में फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ को-स्टार्स वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, जैकी भगनानी आदि लोग भी हैं। स्कॉटलैंड पहुंचने के बाद पहले 14 दिन फिल्म के सभी कास्ट एंड क्रू को क्वरैंटाइन होना पड़ा। फिल्म के प्रोड्यूसर्स पर फाइनेंशियल प्रेसर बढ़ता हुए देख अक्षय ने अपने 18 साल पुराने नियम को तोड़ते हुए डबल शिफ्ट में काम करने का फैसला लिया है।

बता दें कि अक्षय दिन के सिर्फ 8 घंटे ही काम करते हैं, लेकिन पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही 'बेलबॉटम' के लिए उन्होंने पहली बार अपने लिए बनाये इस नियम को तोड़ दिया है। डबल शिफ्ट की सिफारिश करके अक्षय ने सभी को चौंका दिया।

दरअसल, अक्षय कुमार चाहते हैं कि डबल शिफ्ट में काम करके जल्दी से जल्दी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाए और प्रोड्यूसर्स के पैसे भी बचाए जा सकें। यूनिट लोकल टीम के साथ डबल शिफ्ट में काम कर रही है।

अक्षय के इस फैसले को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने कहा, 'अक्षय कुमार सच में प्रोड्यूसर्स के एक्टर हैं और उनके साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। वह लगातार फिल्म से जुड़े हर मामले पर नज़र बनाए हुए हैं और बेहतरी के लिए सोच रहे हैं। पूरी यूनिट की सेफ्टी मेजर्स से लेकर पूरी यूनिट के शूटिंग शेड्यूल तक निर्माताओं के सामने चुनौतियां हैं। 18 साल में पहली बार वह डबल शिफ्ट पर काम कर रहे हैं। जब उन्होंने डबल शिफ्ट के बारे में कहा, तो हम सब चौंक गए और एक्ससाइटेड भी थे।'

जैकी ने आगे कहा, 'उनके काम के अनुशासन और समय के प्रति सम्मान को देखते हुए, सेट पर सभी ऊर्जा से भरे हुए हैं। ऐसे लग रहा है जैसे अच्छी तरह तेल से सनी हुई मशीनरी ऐसा करने के लिए चौबीसो घंटे काम कर रही है।'

फिलहाल फिल्म ‘बेलबॉटम’की शूटिंग ब्रिटेन में डबल शिफ्ट में शुरू हो चुकी है।

संबंधित ख़बरें
अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' क्यों हो रही है 9 नवंबर को रिलीज़

टिप्पणियां