कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, 'देश आपको बहुत चाहता है'

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। 17 सितंबर 1950 में जन्में नरेंद्र मोदी सत्तर साल के हो गए हैं। इस मौके पर कंगना रनौत ने उन्हें खास अंदाज में बधाई देते हुए कहा कि देश आपको बहुत चाहता है।

Kangana Ranaut wishes PM Narednra Modi birthday

भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। 17 सितंबर 1950 में जन्में नरेंद्र मोदी 70 साल के हो गए हैं। इस मौके पर हर आम-ओ-खास उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है।

इन्हीं में कंगना रनौत भी शामिल हैं। कंगना रनौत ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश आपको बहुत चाहता है। आपके लिए बहुत ही गंदी बातें कही जाती हैं और आपका अपमान किया जाता है, लेकिन आप जानते हैं, वो बहुत कम लोग हैं। वो एक प्रोपेगैंडा है।

अपने सोशल मीडिया पर वीडियो मैसेज के जरिये कंगना ने प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं।

इसमें वो कहती हैं, 'जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है। वो जो मैं देखती हूं, तो मुझे नहीं लगता कि इतना सम्मान, इतनी भक्ति और इतना प्रेम इससे पहले किसी प्रधानमंत्री को मिला है। बस मैं यही कहना चाहती हूं कि जो करोड़ों भारतीय सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाजें शायद आपतक नहीं पहुंच पाती। मैं यही कहना चाहती हूं कि वो सब आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और हम बहुत ही भाग्यशाली है। हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले।'

बता दें कि बीते साल अपने जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को बुलाया था। वहीं अनिल कपूर ने भी पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व को चमत्कारिक और दूरदर्शिता वाला बताया था।

वहीं बता दें कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर पीएम नरेंद्र मोदी को अपना भाई मानती है। वह रक्षा बंधन, भैया दूज और उनके जन्मदिन के मौके पर शुभकामना संदेश भी देती हैं।

संबंधित खबरें
जया बच्चन की 'थाली' कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत

टिप्पणियां