सलमान खान 2 अक्टूबर से करेंगे 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू

सलमान खान अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग महात्मा गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर से शुरू करने वाले हैं। करजत के एसडी स्टूडियो में शूटिंग पूरा करने के बाद बांद्रा के महसबूब स्टूडियो में 15 दिन का शेड्यूल पूरा किया जाएगा। एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग बाकी है। अब जब टीम फिर से सेट पर लौटने की तैयारी कर रही है मेकर्स और प्रोडक्शन ध्यान रख रही है कि सेट पर सभी तरह की जरुरी सावधानी बरती जाए।

Salman Khan Resume Shoot 'Radhe: Your Most Wanted Bhai'

कोरोना की वजह से 6 महीने तक सेट से दूर रहने के बाद अब सलमान खान 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग सलमान 2 अक्टूबर से करजत के एनडी स्टूडियो में करेंगे। करजत में 15 दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद सलमान बांद्रा के महबूब स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे।

अब जब टीम फिर से सेट पर लौटने की तैयारी कर रही है मेकर्स और प्रोडक्शन ध्यान रख रही है कि सेट पर सभी तरह की जरूरी सावधानी बरती जाए। सलमान खान अपनी फिल्म 'राधे' की शूटिंग 2 अक्टूबर से शुरू करेंगे।

इस फिल्म के निर्माताओं सोहेल खान और सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने शूटिंग के लिए सरकार की तरफ से जारी किए गए दिशा निर्देशों को ध्यान में रखकर स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद कर दी हैं।

सूत्रों का कहना है कि शूटिंग का हिस्सा रहने वाले सभी लोगों का एक बार कोरोना वायरस का परीक्षण हो चुका है और एक परीक्षण शूटिंग शुरू करने से ठीक पहले भी होने वाला है, जिन लोगों की रिपोर्ट नकारात्मक रहेगी, वही इस शूट का हिस्सा रहेंगे।

इस शूटिंग के लिए सारी आम सावधानियां तो बरती ही गई हैं, इसके अलावा निर्माताओं ने अपनी तरफ से भी कुछ अलग से खास व्यवस्थाएं बनाई हैं। शूटिंग के दौरान सेट पर हर समय डॉक्टरों की एक टीम तैनात रहेगी।

वहीं सलमान के लिए एक खास टीम का इंतजाम किया गया है, जो उनके अनुशासन और स्वास्थ्य का ध्यान रखेगी। डॉक्टरों के साथ एंबुलेंस हर समय तैनात रहेगी और पीपीई किट का इस्तेमाल भी पूरी टीम को इस्तेमाल करने से लेकर खत्म करने तक प्रशिक्षकों की देखरेख में करवाया जाएगा।

निर्माताओं ने सबसे खास बात यह जोड़ी है कि शूटिंग का हिस्सा रहने वाले सभी लोगों को उनकी तनख्वाह पूरी और वक्त पर मिलेगी। हालांकि, सलमान खान और इस फिल्म के दूसरे मुख्य कलाकार जैसे दिशा पाटनी, निर्देशक प्रभुदेवा, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ के वेतन में कटौती हो भी सकती है।

फिल्म का ये शेड्यूल 15 से 20 दिन के आसपास रहेगा और इसे नितिन चंद्रकांत देसाई के करजत में बने स्टूडियो में शूट करने की तैयारी चल रही है।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: 3 अक्टूबर को होगा ग्रैंड प्रीमियर, सलमान बोले, 'अब सीन पलटेगा'

टिप्पणियां