अमिताभ बच्चन ने ली 'अंगदान' करने की शपथ

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उन्होंने अपने अंगदान करने की शपथ ली है। उन्होंने ट्विटर पर अपने पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट से अपनी भी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में चश्मा पहने हुए हैं और मुस्कुरा रहे हैं। वहीं उनके सूट पर हरे रंग का रिबन लगा हुआ है।

Amitabh Bachchan Organ Donor

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी दी है कि उन्होंने अंगदान करने की शपथ ली है। अपने रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए अंगदान की अहमियत बताई।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मैंने अंगदान करने की शपथ ली है। मैं इसकी पवित्रता के लिए हरा रिबन पहनता हूं।'

ग़ौरतलब है कि हर रिबन अंगदान करने की शपथ लेने वाले पहनते हैं। अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर फैंस जमकर उनकी सराहना कर रहे हैं और इस पर कमेंट कर रहे हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन का पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन शुरू हो चुका है और 28 सितंबर ऑनएयर है। शो के पहले दिन से ही इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर शुरू हो गई है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने शो में एक कंटेस्टेंट से सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' से एक सवाल पूछा था। इस सवाल का जवाब कंटेस्टेंट दे देती है और इसके बाद खेल छोड़ देती है।

वहीं अमिताभ ने बुधवार सुबह एक दूसरे ट्वीट में बताया कि वे पेंगोलिन मास्क पहनकर काम पर जा रहे हैं और रोजाना 15 घंटे काम कर रहे हैं। इस ट्वीट के साथ भी उन्होंने अपना एक फोटो शेयर किया। अमिताभ इन दिनों केबीसी के नए सीजन में नजर आ रहे हैं।

अमिताभ भले ही 77 साल हो गए हैं, लेकिन इस उम्र और कोरोना दौर के बावजूद वे बेहद सक्रिय हैं। 13 सितंबर को लिखे अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा था, 'काम के लिए सबसे अच्छे दिन वे होते हैं, जब बाकी सब आराम कर रहे होते हैं। रविवार। 4 फिल्में, 3 शॉर्ट फिल्में, 6 क्रोमा शूट, स्टिल के 2 सेट। जी हां।'

संबंधित ख़बरें
अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट्स के साथ नंबर क्यों लिखते हैं?

टिप्पणियां