सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'सुट्टा' लगातीं सारा अली खान

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दोनों स्मोकिंग करते नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडिया तब का है, जब सुशांत और सारा ने 'केदारनाथ' फिल्म साथ में की थी और यह दोनों एक-दूसरे को डेट भी करने लगे थे। इस दौरान दोनों सुशांत के फार्महाउस पर काफी समय बिताया करते थे।

Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput in Movie Kedarnath

ड्रग्स मामले में सारा अली खान का नाम खूब सुर्खियां बटोर रहा था। कुछ दिनों पहले ख़बरें थीं कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के अलावा अन्य कई बी-टाउन सेलेब्स के नाम ड्रग सिंडिकेट में लिया है। हालांकि, बाद में इसे झूठी ख़बर बोल कर सफाई दी गई।

अब ताज़ा जानकारी यह है कि रिया द्वारा बताए गए इन नामों पर एनसीबी एक अधिकारी ने मुहर लगा दी है। वहीं सारा अली खान और सुशांत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में सारा और सुशांत स्मोकिंग करते नज़र आ रहे हैं।

फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है कि यह दोनों नॉर्मल सिगरेट पी रहे हैं या फिर ड्रग्स वाली सिगरेट है। बताया जा रहा है कि फार्महाउस के एक स्टाफ मेंबर ने ही यह वीडियो ड्रोन की मदद से बनाया था। इस वीडियो के आने के बाद सारा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि बुधवार को शायद एनसीबी सारा अली खान से पूछताछ कर सकती है।

इस वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह तब का वीडियो है, जब सुशांत और सारा अपनी फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन में व्यस्त थे। बता दें साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' से सारा ने सिने डेब्यू किया था। कथित तौर पर दोनों फिल्म के प्रमोशन के बाद अक्सर लोनावाला में पावना लेक के किनारे बने इस फार्महाउस पर जाते थे।

सुशांत के फार्महाउस पर एनसीबी का छापा

सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत के फार्महाउस पर छापा मारा। इस दौरान उन्हें वहां से दवाएं, एशट्रे और हुक्का जैसी चीजें मिली हैं, जो ड्रग्स लेने के काम आती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत यहां रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा और अन्य लोगों के साथ पार्टी किया करते थे। ये पार्टियां तब भी होती थीं, जब सुशांत डिप्रेशन में थे। सुशांत ने यह फार्महाउस किराए पर लिया था और इसके लिए हर महीने 2.5-3.0 लाख रुपए चुकाते थे।

संबंधित खबरें
रिया चक्रवर्ती ने 'ड्रग कनेक्शन' में लिया सारा अली खान का नाम

टिप्पणियाँ