कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' होगी थिएटर में रिलीज़



कियारा आडवाणी स्टारर 'इंदू की जवानी' थिएटर में रिलीज़ होने वाली पहली हिन्दी फिल्म होगी। कोरोना वायरस महामारी के चलते बीते छह महीने से सिनेमाघर बंद पड़े हैं। फिलहाल बड़ी-बड़ी फिल्में भी ओटीटी पर रिलीज़ हो रही हैं, तो वहीं ख़बरें हैं कि 'इंदू की जवानी' के मेकर्स ने फिल्म को थिएटर में रिलीज़ करने का मन बना लिया है।

Kiara Advani in Film 'Indoo Ki Jawani' Poster

कियारा आडवाणी की रोम-कॉम 'इंदू की जवानी' की टीज़र हाल ही में सामने आया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों में इसे लेकर बेसब्री बढ़ गई है। वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प ख़बर सामने आ रही है।

दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म को थिएटर में रिलीज़ करने का मन मेकर्स ने बना लिया है। कोरोना महामारी के चलते बीते छह महीने से सिनेमाघर बंद पड़े हैं। हालांकि, दुनिया के दूसरे देशों में सिनेमाघर खोल दिए गए हैं। ऐसे में ख़बरें है कि भारत में भी सितंबर के अंत में या अक्टूबर की शुरुआत में सिनेमाघर खुल जाएं। यदि ऐसा होता है, तो 'इंदू की जवानी' थिएटर में देखने को मिल सकती है।

वहीं इस बारे में सूत्रों का कहना है, 'सिनेमा हॉल कई देशों में खोले गए हैं और नई फिल्में रिलीज़ होने लगी हैं। भारत अभी इसकी इंतज़ार किया जा रहा है। वहीं यहां के प्रदर्शक उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें सितंबर में फिर से संचालन शुरू करने का मौका मिलेगा। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। उनकी स्थिति बहुत विकट है और सरकार ने ध्यान दिया है। सबसे अधिक संभावना है कि अक्टूबर में थिएटर खुलेंगे और 'इंदू की जवानी' के मेकर्स इस स्थिति का लाभ उठाने की कोशिश में हैं।'

सूत्रों का कहना है कि फिलहाल अभी कुछ भी तयशुदा नहीं है। सबकुछ थिएटर के खुलने पर ही निर्भर है। यदि थिएटर नहीं खुले, तो मेकर्स फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही उतारेंगे।

बता दें, ‘इंदू की जवानी’ में कियारा आडवाणी के अलावा आदित्य सील और मल्लिका दुआ अहम किरदार निभा रहे हैं। अबीर सेनगुप्ता ने निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी, भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, निरंजन अयंगर और रेयान स्टीफन ने किया है।

फिल्म 'इंदू की जवानी' की कहानी एक गाजियाबाद की लड़की इंदू के इर्द-गिर्द घूमती है । इस फिल्म का ट्रेलर 16 सितंबर को रिलीज होगा ।


संबंधित ख़बरें
कियारा आडवाणी के हाथ लगी एक बड़ी फिल्म

टिप्पणियां