SWA Awards 2020: ऋतिक रोशन ने किया पहले स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन का समर्थन

स्क्रीन राइटर एसोसिएशन यानी SWA पहली बार एक ऐसा अवॉर्ड लेकर आ रहे हैं, जहां पर मायानगरी के उन सितारों को सम्मानित किया जाएगा। वह जो अपने अभिनय के हुनर से नहीं बल्कि अपने कलम की जादू से इतिहास रचते हैं, जिनके लिखे हुए संवाद और गाने किसी पहचान के मोहताज नही हैं, बल्कि अपने आप मे एक नाम हैं। यूं कहे कि बॉलीवुड में पहली बार एक ऐसा अवॉर्ड फंक्शन होने जा रहा हैं, जहां सिर्फ राइटर को उनके उम्दा प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया जाएगा। 

Hrithik Roshan

स्क्रीन राइटर एसोसिएशन पहली बार एक ऐसा अवार्ड लेकर आ रहा है, जहां पर मुंबई के उन सितारों को सम्मानित किया जाएगा, जो अपने अभिनय के हुनर से ही नहीं, बल्कि अपने कलम के जादू से इतिहास रचते आए हैं, जिनके लिखे हुए संवाद और गाने दर्शकों द्वारा खूब पसंद किये गए हैं और जो अपने आप में एक नाम हैं। 

बॉलीवुड में पहली बार एक ऐसा अवार्ड फंक्शन होने जा रहा हैं जहां सिर्फ लेखकों को उनके उम्दा प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया जाएगा। कोरोना महामारी के बीच पहली बार वर्चुअली हो जा रहे इस अवार्ड फंक्शन को एक्टर ऋतिक रोशन ने अपना पूरा सपोर्ट दिया है, उन्होंने कहा कि वो खुद भी इस फंक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन ने #SWAAwards2020 की स्थापना पर अपनी खुशी जताते हुए कहा कि ऐसे पुरस्कार जहां विभिन जॉनर में फीचर फिल्म, टीवी शो और वेब सीरीज़ के लेखकों और गीतकारों को सम्मानित किया जाएगा।

वहीं ऋतिक ने इस पर बात करते हुए कहा, 'कहते हैं कि कलम में तलवार से ज्यादा ताकत होती हैं और मुझे भारतीय फिल्मों की ताकत लेखकों के इस जश्न में शामिल होने की बेहद खुशी हैं। पहली बार दिए जा रहे इन पुरस्कारों के जरिये स्क्रीन राइटर एसोसिएशन से जुड़े लोग लेखकों के योगदान का सम्मान करेंगे। मुझे #SWAawards2020 का इंतजार हैं।' 

ऋतिक ही नहीं बल्कि उनके पिता राकेश रोशन और फिल्म निर्देशक श्रीराम राघवन भी स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशनकी इस पहल से बेहद खुश हैं और जल्द ही होने वाले इस अनोखे अवार्ड सेरेमनी के लिए उत्साहित भी हैं।

टिप्पणियां