सुरेखा सीकरी की बिगड़ी हालत, नहीं हो रहा इलाज का असर

सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर पता चला कि उनके ब्रेन में ब्लड क्लॉट और फेंफड़ों में लिक्विड जम गया है। डॉक्टर्स ने उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि आईसीयू में एडमिट सुरेखा सीकरी पर इलाज का असर नहीं हो रहा है। उनकी बॉडी ट्रीटमेंट को सपोर्ट नहीं कर रही है।

Surekha Sikriदिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में आईसीयू वार्ड में एडमिट हैं। मंगलवार को सुरेखा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

ताजा जानकारी के अनुसार सुरेखा सीकरी पर इलाज का असर नहीं हो रहा है। आईसीयू वार्ड में एडमिट किए तकरीबन 36 घंटे से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन उनपर ट्रीटमेंट का असर नहीं दिख रहा है।

लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट की माने, तो सुरेखा सीकरी का इलाज कर रहे न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. आशुतोष शेट्टी ने बताया है कि ब्रेन स्टोक के चलते सुरेखा सीकरी के दिमाग में एक ब्लड क्लॉट बन गया है। इस ब्लड क्लॉट की वजह से सुरेखा सीकरी की हालत बिगड़ गई है। वहीं डॉक्टर्स इस ब्लड क्लॉट को दवाईयों की मदद से हटाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा डॉक्टर्स सुरेखा सीकरी के फेफड़ों में जमा हो चुके लिक्विड का टेस्ट करवाने वाले हैं।

ग़ौरतलब है कि सुरेखा सीकरी की तबियत खराब होने की जानकारी मिलते ही बॉलीवुड सितारे उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। फिल्म 'बधाई हो' में नजर आ चुके अभिनेता गजराज राव और फिल्म डायरेक्टर अमित शर्मा ने सुरेखा सीकरी की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। इसके अलावा सोनी सूद भी सुरेखा सीकरी की सेहत पर पैनी निगाहें बनाए हुए हैं। कुछ समय पहले ही आयुष्मान खुराना ने भी सोशल मीडिया के जरिये सुरेखा सीकरी की अच्छी सेहत की कामना की थी।

बता दें कि कुछ समय पहले ही सुरेखा सीकरी अपने घर पर बेहोश हो गई थीं। हालत खराब होने के बाद उनको पास के एक अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। सुरेखा सीकरी की देखभाल एक नर्स करती हैं, जो उनको सही समय पर अस्पताल लेकर पहुंच गईं।

सुरेखा को इससे पहले भी ब्रेन स्ट्रोक हो चुका है। साल 2018 में सुरेखा सीकरी ब्रेन स्टोक का शिकार हो गई थीं, जिसकी वजह से सुरेखा सीकरी को लकवे की शिकायत भी हो गई थी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां