टाइगर श्रॉफ बनेंगे विकास बहल की 'गणपत' में बॉक्सर

टाइगर श्रॉफ के हाथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म लगी है। दरअसल, विकास बहल के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'गणपत' में टाइगर लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में टाइगर एक बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देंगे।

Tiger Shroff And Vikas Bahl joins hand for film 'Ganpat' playing roll of Boxer

टाइगर श्रॉफ पिछली बार पर्दे पर फिल्म 'बागी 3' में नज़र आए थे, जो इसी साल रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख अहम भूमिका में थे।

टाइगर और श्रद्धा की कैमिस्ट्री सबको काफी पसंद आई थी। साथ ही उनके धमाकेदार एक्शन सीन्स को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

वहीं 'बागी 3' की सफलता के बाद निर्देसक अहमद खान ने फिल्म 'हीरोपंती 2' की घोषणा भी की थी, जिसमें टाइगर का इंटेंस लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आया था और फिल्म को लेकर बेसब्री भी बढ़ गई। फिलहाल तो फैन्स को 'हीरोपंती 2' के लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा, लेकिन इसी बीच टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड डायरेक्टर विकास बहल के साथ अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा के साथ हाथ मिला लिया है।

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक विकास बहल के करीबी सूत्रों का कहना है कि उनकी अगली फिल्म 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ एक बॉक्सर की भूमिका में नज़र आएंगे। फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। वहीं जब विकास ने अपनी फिल्म की कहानी सुनाई, तो टाइगर फौरन ही इसके लिए राज़ी हो गए।

ख़बरें तो यह भी हैं कि इस फिल्म को लेकर टाइगर ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं, ताकि वो अपने किरदार के साथ न्याय कर पाएं। अपनी बॉडी को एक बॉक्सर की बॉडी की तरह ढाल पाएं। इसके अलावा टाइगर अपने बॉक्सिंग स्किल्स पर भी काम कर रहे हैं, क्योंकि स्क्रिप्ट में रिंग में कई मैच हैं। अंतरराष्ट्रीय ख्याति के बॉक्सर फिल्म का हिस्सा होंगे। जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, इसे 'गणपत' नाम दिया गया है और वह एक उत्साही 'गणपति भक्त' है।

इस फिल्म के लीड रोल के लिए टाइगर को चुन लिया गया है, जबकि फिल्म में ऑनस्क्रीन पिता की भूमिका निभाने के लिए एक वरिष्ठ अभिनेता की तलाश जारी है।

ग़ौरतलब है कि विकास पहली बार एक्शन जॉनर फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने साल 2011 में नितेश तिवारी के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पारिवारिक कॉमेडी, चिल्लर पार्टी का सह-निर्देशन किया था।

इसके बाद साल 2013 में एक और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता 'क्वीन' का निर्देशन किया था। इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में थीं।

विकास की पिछली फिल्म 'सुपर 30' थी, जिसमें ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नज़र आए थे।

जहां तक है फिल्म 'गणपत' की बात, तो यह मुंबई के एक मामली लड़के से एक विश्व स्तर के मुक्केबाज बनने की कहानी को दिखाया जाएगा, हालांकि यह एक एक्शन से भरपूर होने के साथ साथ दो-फिल्म फ्रेंचाइजी होगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां