SSR Death Case: NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया गया है। अस्पताल से जांच होने के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में सुनवाई होगी और एनसीबी ज्यूडिशियरी रिमांड की मांग करेगी। वहीं तीन दिन की पूछताछ के बाद रिया ने बॉलीवुड के 25 सितारों का नाम लिया, जिनका ड्रग्स कनेक्शन है। एनसीबी ने ड्रग मामले में दसवीं गिरफ्तारी रिया चक्रवर्ती की हुई है। इससे पहले सैमुअल मिरांडा, शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, ज़ैद विलात्रा आदि को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था, जो 9 सितंबर तक हिरासत में हैं।

Rhea Chakraborty arrested by NCB

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, अभी आधिकारिक ऐलान होना बाकी है।

बताया जा रहा है कि आधिकारिक ऐलान के बाद रिया को चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा। जहां पर उनका कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा। इसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेशी होगी, जिसके बाद ज्यूडिशियरी कस्टडी की मांग एनसीबी करेगी।

तीन दिन तक लगातार एनसीबी ने रिया से पूछताछ की है। रविवार, सोमवार और मंगलवार की पूछताछ के दौरान रिया ने बॉलीवुड के उन सितारों के नामों का खुलासा किया है, जिनका ड्रग कनेक्शन है। रिपोर्ट्स की माने, तो आने वाले दस दिनों में इन सितारों के घरों पर एनसीबी छापा मार सकती है और इन नामों का खुलासा जल्दी ही होने वाला है।

वहीं रिया ने सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत कुछ दूसरे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

रिया के इस एफआईआर के जवाब में सुशांत के पिता के के सिंह के वकील ने मंगलवार को कहा, 'लगता है बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर बन गया है। हर छोटे-छोटे मौके पर भाग कर वहां पहुंच जाती हैं और ऐसे शरण लेती हैं जैसे कोई अपने घर में शरण लेता है। रिया एफआईआर के जरिए जो कहना चाह रही हैं वह बात सीबीआई से भी कह सकती थीं। यदि सीबीआई को लगता तो वह चार्जशीट में विचार करती। रिया के कहने पर एफआईआर दर्ज करना सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवमानना है।'

बता दें कि रिया ने जो एफआईआर दर्ज करवाई है, उसे मुंबई पुलिस ने सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि रिया की शिकायत पर दर्ज किया गया केस सुप्रीम कोर्ट के आदेश को ध्यान में रखते हुए सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है।

संबंधित खबरें 

टिप्पणियां