यामी गौतम 'ए थर्सडे' में बनेंगी फियर्स प्लेस्कूल टीचर नैना जायसवाल

'ए वेडनेसडे' के बाद रोनी स्क्रूवाला 'ए थर्सडे' बनाने जा रहे हैं, जिसमें यामी गौतम मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। फिल्म में यामी गौतम, नैना जायसवाल का किरदार निभाएंगी। नैना जायसवाल ने एक गुरुवार को वह स्कूल में 16 बच्चों को बंधक बनाकर वह सभी को स्तब्ध कर देती है। घटनाएं नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं और जनता व मीडिया उस पर सवाल उठाते हुए उसे पूरी तरह से तोड़ देती है।

Yami Gautam in film 'A  Thursday'
हाल ही में कंगना रनौत को लेकर फिल्म ‘तेजस’ की घोषणा करने वाले निर्माता रॉनी स्क्रूवाला अब अपनी सफल फिल्म ‘ए वेडनेसडे’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। 

इस फिल्म का नाम होगा ‘ए थर्सडे’ और इसमें यामी गौतम मुख्य भूमिका में नज़प आने वाली हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही यामी को टिप्स ने अपनी फिल्म ‘भूत पुलिस’ के लिए भी साइन किया है।

वहीं बेहज़ाद खंबाटा की लिखी और निर्देशित 'ए थर्सडे' में यामी, नैना जायसवाल नामक एक प्लेस्कूल शिक्षक की है। एक गुरुवार को वह स्कूल में 16 बच्चों को बंधक बनाकर वह सभी को स्तब्ध कर देती हैं। घटनाएं नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं और जनता व मीडिया उस पर सवाल उठाते हुए उसे पूरी तरह से तोड़ देती है।

इस फिल्म को लेकर यामी ने कहा, ''ए थर्सडे' उन दुर्लभ स्क्रिप्ट्स में से एक है, जिन्हें आप ठुकरा नहीं सकते। बेहज़ाद ने किसी भी महिला नायक के लिए सबसे मजबूत पात्रों में से एक लिखा है। मेरा किरदार नैना एग्रेसिव और प्यारा दोनों है। आरएसवीपी और मेरे बीच काम का एक अच्छा रिश्ता रहा है और मैं उनके साथ फिर से वापसी का इंतजार कर रही हूं।'

रोनी स्क्रूवाला ने ही इससे पहले नीरज पांडे निर्देशित फिल्म 'ए वेडनेसडे' का निर्माण किया था। वहीं 'ए थर्सडे' को लेकर रोनी ने कहा, 'मैं लगातार नई प्रतिभाओं और स्क्रिप्ट्स को वापस लाने की कोशिश कर रहा हूं, जो सीमाओं को आगे बढ़ाती हैं। यह उन शानदार ढंग से लिखी गयी थ्रिलर्स में से एक है, जो आपके जेहन में समाज के बारे में कई बातों पर सवाल भी खड़े कर जाएगी।' 

वो आगे कहते हैं, 'यामी एक बढ़िया कलाकार हैं और उन्हें एक ग्रे अवतार में देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा।'

यामी की फिल्म 'ए थर्सडे' साल 2021 में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां