दिलजीत दोसांझ 'प्रेग्नेंट मैन' की भूमिका निभाएंगे, साथ में होंगी यामी गौतम

दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम जल्दी ही एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में दिलजीत 'प्रेग्नेट मैन' की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। अपनी सिंगिग के साथ एक्टिंग से भी दिलजीत ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। शाद अली के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म एक पंजाबी कपल की स्टोरी पर बेस्ड होगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है। 

Diljit Dosanjh to play pregnant man in his next with Yami Gautam
दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम की जोड़ी जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली है और फिल्म की स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो दिलजीत फिल्म में 'प्रेग्नेंट मैन' की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

शाद अली के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की कहानी पंजाबी कपल के इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली है, जिसकी तैयारी दिलजीत ने पहले से ही शुरू कर दी है। 

इस फैमिली ड्रामा फिल्म से पहले यामी भी अपनी फिल्म 'गिन्नी और सन्नी' के प्रमोशन से मुक्त हो चुकी होंगी, तो वहीं दिलजीत भी अमेरिका से इंडिया लौट आएंगे। 

दिलजीत पिछली बार फिल्म 'गुड न्यूज़' में नज़र आए थे। इस फिल्म में उन्होंने कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ काम किया था। वहीं, इन दिनों वह म्यूजिक एलबम GOAT को लेकर चर्चा में हैं। जबकि यामी 'बाला' में नज़र आई थीं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां

फिल्मिस्तान ने कहा…
ये तो arnold schwarzenegger and danny devito की फ़िल्म Junior की नकल नज़र आती है।