रोहित वर्मा लेकर आए हैं 'सोनागाछी' कलेक्शन

मशहूर डिजाइनर रोहित वर्मा अपने हाउस ऑफ फैशन, प्राइड गोल्ड ज्वेलरी और HKFXTREME के सहयोग से 'सोनागाछी' कलेक्शन लेकर आए हैं। यह कलेक्शन समाज के उस तबके को समर्पित है, जो अंधेरों में रहने को मजबूर है। रोहित वर्मा के इस कलेक्शन से कश्मीरा शाह और डोनल बिष्ट जुड़ गई हैं। 

Rohit Verma with Kashmera Shah And Donal Bisht

डिजाइनर रोहित वर्मा अपनी पीढ़ी के बेहतरीन डिजाइनर्स में से एक हैं। उन्होंने अपने कलेक्शन को दुनिया की अंधेरी जगह पर समर्पित किया। अब वे सोनागाच्‍छी कलेक्‍शन लेकर आ रहे हैं। महिलाओं की दुर्दशा से प्रेरित सोनागाछी कलेक्शन में अन्य अवसर के साथ-साथ पहनने के लिए अलग डिजाइन भी होंगे। मशहूर अभिनेत्री कश्मीरा शाह और डोनल बिष्ट सोनागाछी कलेक्शन से जुड़ गई हैं। वह इसका हिस्सा बनी हैं।

रोहित वर्मा इस बार सोनागाछी कलेक्शन के लिए नैरी सिंह के साथ आ रहे हैं। प्राइड गोल्ड ज्वेलरी कुंदन, कीमती रत्नों और क्रिस्टल के साथ उत्कीर्ण। यह 22 सीटी गोल्ड ज्वेलरी है। एक ट्रेंडसेटर। एक रॉयल टच के साथ असाधारण सोने के आभूषण हैं।

रोहित वर्मा सोनागाछी कलेक्शन के बारे में कहते हैं, 'जब सोनागाछी में अस्तित्व की उपस्थिति को परिभाषित करने की बात आती है तो लोगों की जुबान पर कई अमर्यादित शब्‍द आते हैं। वह इलाका जो संकरा है और तथाकथित कुलीन वर्ग द्वारा इस बारे में बात नहीं की जाती है। किसी व्यक्ति को स्ट्रम्पेट में क्या बदलता है ? आयुध, जीवन की चुनौतियों से बड़ा, भाग्य या हमारे जैसे पाखंडी! सोनागाछी का जिक्र आते ही सोलस, सहानुभूति या मानवीय इशारे और मानवता से बहुत दूर रोते रहना।'

वो आगे कहते हैं कि यह कलेक्शन उन लोगों की जयजयकार और सराहना करता है, जिन्हें लोग अपशगुनी मानते हैं और वो लापरवाही के शिकार हैं। यह कलेक्शन आत्मा, दिल और जीवन की अदम्य भावना का अनुभव करवाती है।

रोहित वर्मा ने इस कलेक्शन को दुनिया के सबसे अंधेरे स्थान पर समर्पित किया, जहां सूर्य चमकने में कभी विफल नहीं होता। हवा सरसराहट करने में कभी विफल नहीं होती है। सोनागाछी की लड़ाई जहां जारी है और जीने का संघर्ष हर पल एक कीमत के साथ आता है। प्यार,रेवरेंस और सोनागाछी एक कविता की तरह हैं ‘द स्ट्रम्पिटस अन अन्डाइंग स्प्रिट्स’।

डिजाइनर के सोनागाछी कलेक्शन को फैशन फिल्म फोटोग्राफर हैदर खान के सहयोग से किया है। मेकअप, हेयर ओजस रजानी, फीमैल मॉडल कोकोबेरी टैलंट और मेल मॉडल बब्बू मॉडलस, जीनी बेक द्वारा केक, कोरियोग्राफी शाकिर शेख की है। सेट डिजाइन मजेस्टिक भरोत मीडिया एंड एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा डिजाइन किया गया। डीके प्रोडक्शन द्वारा लाइट्स डिजाइन की गई। फोटो शूटिंग मुंबई के बेंचमार्क प्लाजा में हुआ।

टिप्पणियां