'पृथ्वीराज चौहान' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार फटाफट अपनी फिल्मों को पूरा करने में जुट गए। हाल ही में फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग लंदन से पूरी कर मुंबई लौटे अक्षय यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'पृथ्वीराज चौहान' की शूटिंग में जुटने वाले हैं। कोरोना काल को देखते हुए इस फिल्म के सभी क्रू-मेंबर्स को होटल में ठहराया गया है। साथ ही फिल्म की शूटिंग में शामिल होने वाले सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाा जा रहा है।

Akshay Kumar Ressume shoot of 'Prithviraj Chauhan' from october 8

अक्षय कुमार सलाना पांच से छह फिल्मों की शूटिंग पूरी कर लेते हैं, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से बीते छह-सात महीनों से शूटिंग का सारा काम ठप्प पड़ा था।

वहीं जब न्यू नॉर्मल का नारा लगा, तो अक्षय कुमार फिर से अपनी गति में आ गए। सबसे पहले अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए वो फिल्म की पूरी टीम के साथ लंदन रवाना हुए। फिल्म को जल्दी से जल्दी पूरा करने के लिए उन्होंने डबल शिफ्ट में काम किया और आखिरकार फिल्म पूरी करने के बाद हाल ही में वो वो मुंबई लौटे।

अब अक्षय को लेकर नई जानकारी यह मिल रही है कि वो यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'पृथ्वीराज चौहान' की बाकी बची शूटिंग भी निबटाने का मन बना चुके हैं। फिल्म से जुडे़ सूत्रों का कहना है कि अक्षय ने प्रोडक्शन हाउस के इस बारे में जानकारी दे दी है और उसी के मुताबिक काम शुरू हो चुका है। 8 अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है।

इससे पहले फिल्म 'पृथ्वीराज चौहान' से जुड़े सभी क्रू मेंबर्स को होटल में क्वारैंटीन किया गया और इसी सिलसिले में सभी का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया। कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद भी यशराज फिल्म्स में इन्हें एंट्री मिलेगी। वहीं सभी क्रू मेंबर्स एक साथ होटल से स्टूडियो आएंगे और जाएंगे। इनमें से किसी को भी घर जाने की इजाजत नहीं होगी।

बता दें कि फिल्म 'पृथ्वीराज चौहान' की अभी भी 30 फीसदी शूटिंग बाकी है। जयपुर में फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को तकरीबन छह महीने पहले पूरा किया गया था। वहीं फिल्म का क्लाइमैक्स शूट होना अभी बाकी है, जिसमें मोहम्‍मद गौरी, पृथ्‍वीराज चौहान को अंधा करवा देता है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि मोहम्मद गौरी द्वारा पृथ्वीराज चौहान को अंधा करवाने वाले सीक्वेंस को फिल्माया जाएगा। साथ ही इस दौरान उनकी सेनाओं की लड़ाई भी दिखाई जाएगी। फिल्म के बाकी बचे तीस फीसदी हिस्से को अक्टूबर-नवंबर में पूरा करने की उम्मीद है।

संबंधित ख़बरें
'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे अक्षय कुमार और वाणी कपूर

टिप्पणियां